मुंबई की कमजोरियों का फायदा उतना चाहेगी किंग्स इलेवन पंजाब

मुंबई की कमजोरियों का फायदा उतना चाहेगी किंग्स इलेवन पंजाब
मुंबई की कमजोरियों का फायदा उतना चाहेगी किंग्स इलेवन पंजाब

इंदौर । दो बार अपनी टीम को चैंपियन बना चुके मुंबई इंडियन्स के कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा की टीम खराब प्रदर्शन के कारण आईपीएल-11 में फिलहाल आखिरी पायदान पर खिसक चुकी है।

आईपीएल की फिसड्डी टीमों में गिनी जाने वाली पंजाब ने इस बार टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है और वह सात मैचों में पांच जीतकर 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर चल रही है। पंजाब ने बड़ी टीमों के खिलाफ मैच जीते हैं और वर्तमान में निश्चित ही वह मुंबई के खिलाफ जीत की दावेदार है जिसने अपनी गलतियों और निरंतरा के अभाव में आठ में से छह मैच गंवा दिये हैं और फिलहाल आखिरी पायदान पर है।उसकी इस कमजोरी का फायदा उठाकर शुक्रवार को रोहित शर्मा  की किंग्स इलेवन पंजाब अपनी खोयी लय वापिस हासिल करने उतरेगी।

दो बार चैंपियन रही मुंबई के कप्तान रोहित का इस बार व्यक्तिगत प्रदर्शन भी इतना लचर रहा है कि उसने टीम के मनोबल को पूरी तरह गिरा दिया है और इसी कारण मुंबई ने बड़े स्कोर के बावजूद कई मैच हारे हैं। मुंबई ने आईपीएल की अन्य फिसड्डी टीम विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से भी पिछला मैच 14 रन के करीबी अंतर से गंवाया था। वहीं अच्छी लय में चल रही पंजाब भी पिछला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से 13 रन से हारकर पटरी से उतर गयी थी और मनोवैज्ञानिक दबाव झेल रही मुंबई पर जीतकर वह अपनी खोयी लय हासिल करने की कोशिश करेगी।