जानिए क्या है फेसपैक को लगाने का सही तरीका

Know What's the Right Way to Apply Facepac Know What's the Right Way to Apply Facepac

Know What’s the Right Way to Apply Facepac

यूं तो हर कोई त्वचा की खूबसूरती निखारने के लिए फेसपैक का इस्तेमाल करता है। लेकिन इसे सही तरीके से लगाने से आप इसका समुचित फायदा उठा सकते हैं। तो आज हम आपको बताते हैं कि किस तरह से फेसपैक का इस्तेमाल करना चाहिए, बादाम का तेल आपकी स्किन के लिए भी अच्छा है, यह जानना जरूरी है। यदि आपकी स्किन ऑयली है, तो यह अच्छा नहीं है परंतु यदि आपकी स्किन हमेशा रूखी रहती है तो यह काफी अच्छा तेल माना जाता है। बादाम का तेल नमी पैदा करता है।

यदि आपकी स्किन संवेदनशील है तो मास्क को 10 से 15 मिनट तक रखें और यदि आपकी स्किन नॉर्मल है तो 20 से 30 मिनट तक मास्क को रखा जा सकता है।

फेस पैक का एक ही कोट काफी रहता है। यदि आपका पैक काफी गीला है और चेहरे पर लगाने से बह रहा है तो उसमें थोड़ा सा बेसन या चंदन पाऊडर मिक्स कर लें।

मास्क को कभी भी पूरा सूखने न दें। इसे तब ही साफ कर लें जब यह सैमी ड्राई हो क्योंकि सूखा हुआ मास्क काफी कठोर हो जाता है जिसे चेहरे से निकालना काफी मुश्किल होता है।

Video:HOT NEWS UPDATE : कौन लेता है सबसे ज्यादा पैसे एक गाना गाने के || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

Video:HOT NEWS UPDATE : लड़कियों किस तरह के लड़के पसंद होते है || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो