कोलकाता के मेयर सोवन चटर्जी की पत्नी रत्ना चटर्जी अरेस्ट

Kolkata Mayor Sovan Chatterjee’s wife Ratna Chatterjee Arrested

कोलकाता। कोलकात्ता के मेयर सोवन चर्टजी की पत्नी रत्ना चटर्जी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक मेयर की परित्यक्ता पत्नी की गिरफ्तारी चटर्जी की ओर से दर्ज इस शिकायत के बाद की गई, जिसमें कहा गया है कि वह जबरदस्ती उनके फ्लैट में घुसने का प्रयास कर रही हैं जहां वह पिछले छह माह से रह रहे हैं।

रत्ना चटर्जी ने यह दावा करते हुए कि मेयर उनकी पुृत्री का विदेश में पढ़ाई के लिए जमा किए जाने वाले कागजात पर हस्ताक्षर करने में विलंब कर रहे हैं। इसकी वजह से रत्ना चटर्जी ने दक्षिण कोलकाता के गोलपार्क स्थित उनके फ्लैट के सामने पूरी रात धरना दिया, जहां वह रह रहे थे।

पुलिस का कहना है कि मेयर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर श्रीमती चटर्जी को रविंद्र सरोवर थाना की पुलिस ने हिरासत में लिया है। मेयर और उनकी पत्नी के बीच इन दिनों तलाक का मामला चल रहा है। मेयर चटर्जी ने अलीपुर अदालत में दिए गए अपने हलफनामे में साफ कहा है कि वह तलाक के अपने निर्णय से पीछे नहीं हटेंगे।

मेयर ने पहले ही रविंद्र सरोवर थाना में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि दक्षिण एवेन्यू के नजदीक गोलपार्क के उनके अपार्टमेंट सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम नहीं है, जहां वह पिछले कुछ माह से रह रहे हैं। मेयर की तरफ से गोलपार्क स्थित अपने वर्तमान आवास के लिए पुलिस सुरक्षा की मांंग की गई है। वह पिछले वर्ष तलाक का मुकद्दमा दर्ज कराने के बाद से इसी मकान में रह रहे हैं।