40 साल की महिला ने 20 साल के पति को बंधक बनाकर काटा कान

Kolkata shocker : 40 year old wife cuts off 20-year old husband's ears
Kolkata shocker : 40 year old wife cuts off 20-year old husband’s ears

कोलकाता। उत्तरी कोलकाता के नर्केलदंगा में 20 साल के युवक ने 40 वर्षीय पत्नी पर बंदूक के बल पर उसका कान काटने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मोहम्मद तनवीर नाम के एक युवक ने आरोप लगाया कि बीती रात उसके घर पर उसकी पत्नी मुमताज बीबी और उसकी बहन ने बंदूक के बल पर उसके दोनों कान काट दिए।

तनवीर ने बताया कि मेरे कान काटने के बाद, पत्नी और उसकी बहन घर से भाग गई और कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने मुझे बचाया। पीड़ित व्यक्ति को एनआरएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

दो साल पहले, तनवीर ने उससे 20 साल बड़ी पड़ोसन मुमताज से शादी की और उसने आरोप लगाया कि तभी से मुमताज उस पर अत्याचार करने के साथ ही उसका शोषण कर रही है।
तनवीर ने कहा कि बंदूक के बल उन्होंने उसके कान काट दिए और अगर विरोध करता तो वह उसे जान से मार देते।

तनवीर ने आरोप लगाया कि मुमताज और उसके संबंधियों ने मुझे चार दिन से बंधक बना रखा था। मैं किसी तरह से मलिकपुर से भागने में सफल रहा। तनवीर ने कहा कि सोमवार को मेरी पत्नी और उसकी बहन मुझे मलिकपुर से पकड़ा और उस पर अत्याचार करने के बाद मंगलवार तड़के सुबह बंदूक के बल पर मुमताज ने मेरे कान काट दिए।

तनवीर के परिवार वालों ने नर्केलदंगा थाने में शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मुमताज बीबी और अन्य आरोपी अभी तक फरार हैं। यह खबर यह स्थानीय लोगों तक पहुंची तब क्षेत्र में तनाव की स्थिति हो गई। पुलिस ने दावा किया है आरोपी फरार हैं और जांच शुरू हो चुकी है।