बेंगलुरु को जीत की हैट्रिक से रोकने उतरेगा कोलकाता

Kolkata will come to stop Bengaluru with a hat-trick of victory
Kolkata will come to stop Bengaluru with a hat-trick of victory

चेन्नई। कोलकाता नाईट राइडर्स रविवार को होने वाले दिन के पहले मुकाबले में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत की हैट्रिक से रोकने के इरादे से उतरेगी।

बेंगलुरु ने टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर दो विकेट से हराया था और फिर उसने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से पराजित किया था। दूसरी तरफ कोलकाता ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया था लेकिन अगले मुकाबले में उसे मुंबई के खिलाफ 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता ने मुंबई को 152 रन पर रोक दिया था लेकिन टीम फिर खुद 142 रन पर ठिठक गयी थी।

कोलकाता के पिछले मैच के प्रदर्शन के बाद टीम के सह मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान ने अपनी टीम के इस प्रदर्शन के लिए प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर माफ़ी भी मांगी थी। कोलकाता को अब चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए पिछले मैच के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

भारतीय कप्तान विराट के नेतृत्व वाली बेंगलुरु टीम ने उद्घाटन मुकाबले में मुंबई के खिलाफ उद्घाटन मुकाबले में मिली दो विकेट की जीत और फिर हैदराबाद के खिलाफ मिली छह रन की संघर्षपूर्ण जीत के बाद टूर्नामेंट के अपने तीसरे मुकाबले में अपने खिलाड़ियों से कुछ बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करनी होगी ताकि टीम अपनी विजयी लय को बरकरार रख सके।