कोटा : खूनी संघर्ष में युवक की हत्या का आरोपी अरेस्ट

कोटा। राजस्थान में कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में तलवारों एवं सरियों से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या करने की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी रघुवीर बारां के रायथल गांव का निवासी है और कोटा के कुन्हाडी इलाके में निवास करता है।

कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके में दो दिन पहले दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि दूसरे पक्ष से भी एक अन्य गंभीर घायल है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठियां और सरियों से हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हुआ है जिसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

मामले में पुलिस उप अधीक्षक अमर सिंह राठौड़ ने बताया कि कुन्हाड़ी इलाके में दो दिन पहले रात में दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया। कहासुनी एवं पुरानी रंजिश को लेकर शुरू थी, जिसके बाद देर शाम दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया जिस पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर लाठियों और सरियों से हमला कर दिया था।

वारदात में कुन्हाड़ी निवासी धनराज केवट की मौत हो गई, वहीं हमलावर पक्ष का भी एक युवक गंभीर घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हत्या के इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों ने आरोपियों के छुपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।