जैसलमेर के सूर्यगढ होटल को बम से उडाने की धमकी के बाद हडकम्प

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में गहलोत गुट के विधायक और मंत्री जिस सूर्यगढ़ होटल में पिछले कई दिनों से रुके हुए है उसे बम से उडाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस एवं सुरक्षा एजेंसियों में हडकम्प मंच गया।

सूत्रों के अनुसार सूर्यगढ होटल की लैंडलाइन टेलीफोन पर एक व्यक्ति द्वारा यह धमकी दी। इसके बाद पुलिस सहित खुफिया तंत्र ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले को कोटा से गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार धमकी देने वालों का नाम हनुमंत हाड़ा बताया जा रहा है। सूर्यगढ़ होटल जिसमें राजस्थान सरकार के मंत्री, विधायक, अधिकारी ठहरे हुए है। दोपहर के लेंड लाइन फोन पर एक धमकी भरा काल आया जिसमें होटल को उड़ाने की धमकी दी गई है उसके बाद अलर्ट में आई पुलिस एवं खुफिया एजेंसियों ने होटल की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी तथा आने जाने वाले वाहनों एवे व्यक्तियों पर निगरानी तेज कर दी।

सूत्रों के अनुसार जांच पड़ताल के बाद धमकी देने वाले का पता लगवाया गया तथा उसे कोटा से गिरफ्तार किया गया है उससे गहन पूछताछ की जा रही है फिलहाल जो बात सामने आ रही है उसमें उसके द्वारा मजाक में काल करने की बात कही है।

गहलोत को होटलों में विधायकों पर किए खर्च का हिसाब जनता को देना चाहिए : सतीश पूनियां

सुलह के बढ़े आसार : दिल्ली में राहुल-प्रियंका से मिले सचिन पायलट