कोटा में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते 5 बदमाश अरेस्ट

कोटा। राजस्थान के कोटा में सुनियोजित साजिश के तहत एक पेट्रोल पंप को लूटने से पहले ही पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार करके उनके इरादे नाकाम कर दिया।

पुलिस अधीक्षक (शहर) केसर सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस को बीती रात सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश उद्योग नगर थाना क्षेत्र में राड़ी के बालाजी के मंदिर के पास बैठकर किसी गंभीर आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

इस सूचना के आधार पर उद्योग नगर थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवार के नेतृत्व में पुलिस की एक टोली में मंदिर के पास के जंगल में घेराबंदी करके एक वांछित इनामी अपराधी सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह कोटा में रायपुरा स्थित पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे।

शेखावत ने बताया कि पकड़े गए पांचों बदमाशों में से एक सुनील पांचाल (21) वांछित अपराधी है। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने दो हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

इसके अलावा पुलिस ने चार अन्य बदमाशों को कुशाल गुर्जर (24), यतीश उर्फ़ गिरीश लोहार (23), विजय उर्फ कल्लू (20) और सावन वाल्मीकि (20) को गिरफ्तार करके उनके पास से 3 चाइनीज चाकू, एक धारदार छुर्रा, बैसबॉल का एक बैट बरामद किया है। यह सभी आदतन अपराधी हैं जिनके खिलाफ पहले से शहर के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।