कोटा : गेपरनाथ में चंबल में डूबने से दो कोचिंग छात्रों की मृत्यु

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

कोटा। राजस्थान में कोटा से रावतभाटा की ओर जाने वाली सड़क मार्ग पर स्थित प्राचीन धार्मिक स्थल गेपरनाथ के पास चंबल नदी में डूब जाने से कोचिंग कर रहे 2 छात्रों की मौत हो गई जिनके शवों को आज सुबह बरामद किया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोटा में रहकर निजी कोचिंग संस्थान में इंजीनियरिंग की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र बिहार के बुंदेलखण्ड़ निवासी रवि मेहरा (20) और मध्य प्रदेश के सागर जिला निवासी नैतिक (17) अपने एक अन्य मित्र मयंक मिश्रा के साथ कल शाम कोटा से करीब 20 किलोमीटर दूर स्थित प्राक्रतिक धार्मिक स्थल गेपरनाथ गए थे जहां कुण्ड में नहाते समय छात्र रवि और नैतिक कुंड़ के गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे।

उन्हें डूबता देख कर उनके साथी मयंक मिश्रा ने शोर मचा कर इन दोनों छात्रों नैतिक (17), रवि मेहरा (20) के डूबने की जानकारी आसपास के लोगों को दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं सूचना देकर गोताखोरों को बुलाया लेकिन गोताखोर देर रात मौके पर पहुंचने से अंधेरा के कारण तलाश का काम शुरू नहीं हो पाया। आज सुबह गोताखोरों की टीम ने अपना अभियान शुरू कर स्कूबा डाइविंग कर करीब 30 फीट गहरे से दोनों छात्रों के शव बाहर निकाले।

मृतकों के शवों को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और दोनों मृत कोचिंग छात्रों के परिवारजनों को फोन पर इस हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है। परिवार जनों के कोटा पहुंचने के बाद ही दोनों मृत छात्रों के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार जनों को सौंपा जाएगा।