इस बल्लेबाज ने किया कमाल ! 39 गेंदों पर जड़ा शतक और लिए 8 विकेट

krishnappa gowtham scores 134 and takes 8 wickets in kpl t20
krishnappa gowtham scores 134 and takes 8 wickets in kpl t20

स्पोर्ट्स डेस्क। कई क्रिकेटर आये दिन धमाल मचाते रहते है। अब हाल ही में कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) के मुकाबले में एक बल्लेबाज ने तूफानी शतक जड़कर 8 विकेट लिए। पढ़कर आपको थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन यह सच है। 30 साल के कृष्णप्पा गौतम ने टी-20 क्रिकेट इतिहास का सबसे जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने शुक्रवार रात बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) के मुकाबले के दौरान बल्ले और गेंद से कोहराम मचा दिया।

बेल्लारी टस्कर्स के लिए खेलते हुए शिवमोगा लायंस के खिलाफ उन्होंने 56 गेंदों पर 13 छक्के व 7 चौके की मदद से नाबाद 134 रन बनाये। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 39 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। इस पारी में गौतम का स्ट्राइक रेट 200 के उपर रहा। बल्ले से कमाल दिखाने के बाद उन्होंने गेंदबाजी में इससे भी बड़ा कमाल किया। इस मैच में गौतम ने 4 ओवर में 15 रन देकर 8 विकेट भी लिए। कर्नाटक प्रीमियर लीग में ये किसी भी गेंदबाज की तरफ से किया गया सबसे बेस्ट प्रदर्शन रहा।


बता दें, उनके इस प्रदर्शन के दमपर बेल्लारी टस्कर्स ने 70 रनों से धमाकेदार जीत हासिल की। आपको जानकारी में बता दें, कृष्णप्पा गौतम आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम में खेल चुके है।