मिमी के लिए कृति सैनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आने वाली फिल्म मिमी के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया।

कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म मिमी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म मिमी के लिये कृति सैनन ने 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया है। कृति सैनन ने बताया कि फिल्म मिमी में अपने किरदार को निभाने के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

कृति सैनन ने बताया कि उन्होंने फिल्म ‘मिमी’ में गर्भावस्था के विभिन्न चरणों को चित्रित करते हुए एक यथार्थवादी दृष्टिकोण चुना, इसलिए उन्होंने ज्यादा वजन वाले सीन के लिए बॉडी सूट न पहनकर खुद वजन बढ़ाने का फैसला किया।

कृति सैनन ने बताया कि मेरे लिए वजन बढ़ाना आसान नहीं था। वजन बढाने के लिए मुझे नाश्ता, खाने, मिठाई,आदि ज्यादा से ज्यादा खाना पड़ा। हर दो घंटे में, मुझे भूख न होने पर भी कुछ न कुछ नाश्ता करना पड़ता था। थोड़ी देर बाद, जंक फूड देखकर ही मुझे अजीब सा लगने लगा था। मुझे योग सहित किसी भी तरह की कसरत करने की भी अनुमति नहीं थी, जिसने मुझे वास्तव में अनफिट महसूस कराया।

कृति ने कहा कि वह जानती थीं कि वह बाद में उन कैलोरी को बर्न कर सकती हैं, लेकिन अपने किरदार में खुद को डुबो देना समय की आवश्यकता थी। गौरतलब है कि फिल्म मिमी को लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित किया है, जबकि इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।