बिना हेल्मेट के बाइक चलाने पर कुणाल खेमू का कटा चालान

Kunal Kemmu apologises for riding a bike without the helmet
Kunal Kemmu apologises for riding a bike without the helmet

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू को बिना हेल्मेट पहने मोटरसाइकिल चलाना महंगा पड़ा। मुंबई पुलिस ने उनको 500 रुपए का ई चालान भेज दिया। बाद में कुणाल ने इसके लिए माफी भी मांगी।

सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले अनिल नामक व्यक्ति ने मुंबई पुलिस के पास अभिनेता की कुछ तस्वीरें भेजते हुए चालान किए जाने का अनुरोध किया। पुलिस ने इसके बाद कुणाल को ई-चालन भेजा और इसकी प्रतिलिपि को ट्वीटर पर डाला। फोटो में टोपी पहने कुणाल मोटरसाइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने अभिनेता पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया।

चालान मिलने के बाद अभिनेता ने अपने ट्वीटर पर गलती स्वीकार की और भरोसा दिया कि वह आगे से सड़क पर गलत उदाहरण पेश नहीं करेंगे। कुणाल ने ट्वीट कर लिखा कि मैंने तस्वीर देखी और ईमानदारी से कहूं तो यह शर्मनाक है, मैं बाइक चलाता हूं और नियमित रुप से हेल्मेट पहनकर ही चलाता हूं, बेशक लंबी दूरी की राइड पर जाना हो गया, कुछ दूर के लिए हेल्मेट जरूर पहनाना चाहिए, मैं इसके लिए माफी चाहता हूं और मैं सड़क पर गलत उदाहरण पेश नहीं करना चाहता।

मुंबई पुलिस ने अभिनेता के ट्वीट का उत्तर देते हुए लिखा कि आप बाइक्स चाहते हैं, हम हर नागिरक की सुरक्षा चाहते हैं, हम चाहते हैं कि दुर्घटनाओं से बचने के लिए अफसोस हो। उम्मीद है कि अगली बार विचार के बाद अहसास नहीं होगा, ई- चालान भेज दिया गया है।