कुशीनगर : 11 साल की लडकी से गैंगरेप, 2 अरेस्ट, 5 की तलाश

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के विशुनपुरा इलाके के एक गांव की 11 साल की बालिका से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शेष पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच थाने की पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

टीम गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही हैं। परिजनों की तरफ से पुलिस को तहरीर देकर बताया गया था कि कक्षा पांच में पढ़ने वाली 11 वर्ष की यह छात्रा 30 मई की रात करीब आठ बजे शौच के लिए गांव के पश्चिम गई थी। वहां गांव के सात युवकों ने पकड़कर उसे पीटा था और चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसके बाद सड़क पर छोड़कर भाग गए थे।

बालिका के परिजन रिश्तेदारी गए थे। चार दिन बाद घर पहुंचे तो पीड़िता ने अपने साथ गुजरी घटना बताई। उसके परिजन पहले तो लोकलाज के भय से शांत थे, लेकिन जब आरोपियों में से किसी ने इस कुकृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो परिजनों ने तहरीर दी।

पुलिस ने सातों आरोपियों पर दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, एसी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना की जानकारी होने पर देर रात एसपी सचिंद्र पटेल भी पहुंचे और पीड़िता के परिवारवालों से मिले। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दो आरोपियों नूर मोहम्मद और नूरसेद को गिरफ्तार कर लिया है। शेष पांच की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जाएगी।