राजनीति से जुड़ना चाहती हैं काम्या

Kyakya want to join politics

Kyakya want to join politics

मुंबई | ‘बिग बॉस’ से चर्चित अभिनेत्री काम्या पंजाबी का कहना है कि उन्हें राजनीति में दिलचस्पी है और वह देश की महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न खत्म करना चाहती हैं। ‘परवरिश’ और ‘बेइंतेहा’ जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं काम्या ने आईएएनएस से कहा, मैं राजनीति में आना चाहती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि राजनीति करियर का कोई बुरा विकल्प नहीं है। यह सबसे चुनौतीपूर्ण और मेहनती करियर विकल्पों में से एक है, जो न केवल ताकत, बल्कि व्यक्तित्व का भी परीक्षण करता है।उन्होंने कहा, मैं महिलाओं के साथ उत्पीड़न खत्म करना चाहती हूं। महिलाएं अधिक जीवन जीने के लिए जन्म लेती हैं। मैं अपने परिवार, समाज या किसी को भी इसका शिकार होते देखना नहीं चाहती। उन्हें बिना डर के जीवन जीना चाहिए।

वह महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हैं।उनका कहना है कि अगर वह राजनीति में शामिल होती हैं तो सबसे पहले वह माहौल महिला अनुकूल बनाएंगी।इन दिनों वह ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं।

टीवी की दुनिया से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE