काइली जेनर फिर बनीं मां, ट्रेविस के साथ मिलकर दी खुशखबरी

लॉस एंजेलिस। अमरीकी मॉडल, रिएलिटी टीवी स्टार और बिजनेसवुमन काइली जेनर के घर फिर से किलकारियां गूंजी हैं। उन्होंने अपने पार्टनर रैपर ट्रेविस स्कॉट के साथ सोमवार को अपनी जिंदगी में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

कॉस्मेटिक्स बिजनेस की फाउंडर काइली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को ब्लू हार्ट ईमोजी के साथ कैप्शन 2/2/22 संग शेयर किया था। इस कैप्शन को देखते हुए पता चलता है कि बच्चे का जन्म बुधवार को हुआ है क्योंकि कैप्शन में 2 फरवरी का जिक्र है और उन्हें बेटा हुआ होगा इस बात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है क्योंकि कैप्शन को ब्लू हार्ट के साथ शेयर किया गया था।

काइली ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की एक झलक दिखाई है। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है, जिसमें उनकी बेटी स्ट्रोमी वेबस्टर अपने भाई के नन्हें हाथ को पकड़ी हुई है।

बच्चे के पिता और काइली के पार्टनर ने इस पर ब्लू और ब्राउन हार्ट के साथ कमेंट किया है, जबकि काइली की मां और उनकी बहनों ने भी कमेंट सेक्शन में ब्लू हार्ट ईमोजी के जरिए अपने प्यार और खुशी का इजहार किया है। काइली की मां क्रिस जेनर ने कमेंट कर लिखा, ‘एंजेल पाई।’

उनकी बहन किम करदाशियां ने भी एंजेल लिखने के साथ ब्लू हार्ट पोस्ट किया है। इस दौरान, काइली के साझा पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके चाहनेवालों और प्रशंसकों से शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि काइली (24) और ट्रेविस (30) ने साल 2018 में अपनी बेटी स्टोर्मी का स्वागत किया था। अभी कुछ दिनों पहले ही 1 फरवरी को स्टोर्मी चार साल की हुई।