भाजपा नेता के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की डकैती

Lack of robbery by making BJP leader's family hostage

मध्यप्रदेश | श्योपुर जिले में करीब दर्जन भर हथियारबंद बदमाश भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के परिवार को बंधक बनाकर घर से लाखों की नगदी और जेवर ले गए।

कोतवाली पुलिस सूत्रों ने बताया कि वारदात क्षेत्र के मंडी रोड पर रहने वाले भाजपा नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष कविता मीणा के ससुर मूलचंद रावत के घर में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शिवदयाल गुर्जर समेत अन्य आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात श्री रावत अपने कृषि मंडी मार्ग स्थित मकान में पहली मंजिल पर सपरिवार सो रहे थे। रात करीब डेढ़ बजे लकड़ी की सीढी के जरिए करीब एक दर्जन हथियारबंद चड्डी-बनियानधारी बदमाश मकान की खिड़की में से अंदर घुस आए और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर तिजोरियों की चाबी ले ली। इसके बाद बदमाश तिजोरियों में रखा करीब 43 तोला सोना व 7 किलो चांदी सहित 30 हजार रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए। लूटे गए सामान की कुल कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है।

सूत्रों ने बताया कि जाते-जाते गिरोह सबको ऊपर के एक कमरे में बंद कर गया था, जिसके बाद श्री रावत अपनी धोती के सहारे खिड़की से नीचे उतरे और पास स्थित कृषि मंडी के कर्मचारी सहित सामने के मकान में रहने वाले अपने बेटे-बहू को इस बारे में सूचना दी।