मिस्टर राजस्थान युवक को हनीट्रैप में फांसने वाली लेडी डांसर अरेस्ट

जयपुर। मिस्टर राजस्थान रह चुके युवक को हनीट्रैप में फांसने वाली यूपी निवासी 30 वर्षीय लेडी डांसर को पुलिस ने अरेस्ट किया है। पुलिस ने उससे 19.50 लाख के चेक और 50 हजार रुपए कैश जब्त किया हैं। संजय सर्किल थाना पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार युवती राधा कलंदगढ़ी खुर्जा बुलंदशहर उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह फिलहाल अजमेर रोड गुरुकृपा अपार्टमेंट में रहती है। युवती अपने पति को छोड़कर अकेली रहती है। युवती मंगलवार दोपहर कैब में सवार होकर चांदपोल आई थी। एक होटल के पास पीड़ित से 50 हजार रुपए कैश और 19.50 लाख रुपए के तीन चेक लेते उसे पलिस ने धर दबोचा।

संजय सर्किल थानाधिकारी शफीक खान ने बताया कि पीड़ित अनीश हसनपुरा का रहने वाला है। वह साल 2021 में बॉडी बिल्डर चैम्पियनशिप जीतकर मिस्टर राजस्थान रह चुका है। पांच साल पहले मेट्रो में काम कर रही राधा से 2016 में दोस्त के जरिए मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। करीब दो साल पहले राधा ने अनीश से दोस्ती तोड़कर किसी अन्य युवक के प्यार में पड़ गई। अक्टूबर 2021 में अनीश की शादी हो गई।

राधा एक डांस ग्रुप चलाती है। इसका टूर 2021 में असम गया था। वापस लौटने पर नवंबर 2021 में राधा को पता चला की अनीश की शादी हो गई। इसके बाद पुराने अश्लील फोटो दिखाकर अनीश को ब्लैकमेल करने लगी।

अश्लील फोटो के आधार पर राधा अनीश को ब्लैकमेल कर रही थी। करीब पांच लाख रुपए ले चुकी थी। राधा ने अनीश पर बीस लाख रुपए के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया था। उसने रुपए ना देने पर बदनाम करने की धमकी दी थी। अनीश से कई बार रुपए मिलने के बाद राधा ने समझ लिया था कि वह उसके हनीट्रैप में फंस चुका है।

राधा ने उसे और ज्यादा ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बीस लाख की डिमांड से तंग आ चुके अनीश ने आखिरकार पुलिस से संपर्क किया और आप बीती सुनाई। पुलिस ने जाल बिछाया। मंगलवार को जैसे ही ब्लैकमेलर राधा रकम लेने कैब से चांदपोल पहुंची और पैसा लिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।