मथुरा में महिला डॉक्टर खुशबू अग्रवाल की गला रेतकर हत्या

lady doctor brutally murdered in mathura
lady doctor brutally murdered in mathura

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के हाईवे क्षेत्र की कालोनी राधापुरम एस्टेट में महिला चिकित्सक खुशबू अग्रवाल की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक (एसएसपी) बबलू कुमार ने बताया कि प्राथमिक तौर पर यह केवल हत्या का मामला प्रतीत होता है। हत्यारे को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की शाम राधापुरम एस्टेट कालोनी में फिजियोथेरेपिस्ट चिकित्सक 35 वर्षीय डा. खुशबू अग्रवाल की चाकू मारकर जिस समय हत्या कर दी गई उस समय उनके पति डा. संजीव अग्रवाल अपने रिफाइनरी क्षेत्र स्थित क्लीनिक पर थे। 12 साल की बेटी सानवी पड़ोस के घर में अपनी सहेली के साथ पढ़ाई कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि खुशबू के चीखने की आवाज सुनकर पहले तो लोगों ने किसी मरीज के हाेने कारण कोई संज्ञान नही लिया समझा। जब दूसरी आवाज आई तो बेटी भाग कर घर आई। बेटी के घर पहुचने पर हमलावार उसे धक्का देकर बाहर की ओर भागा।

पहले से ही बाहर खड़े पडोसियों ने हमलावर का पीछा किया। पीछा कर रहे पडोसी हमलावर का बैग छीनने में कामयाब रहे। डॉ खुशबू अग्रवाल अपने किराये के मकान में ही क्लीनिक चलाती थीं।

उन्होने बताया कि हमलावर ने काले कपड़े पहन रखे थे। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुुमार भी पहुंच गए। पुलिस देर रात से हमलावर की तलाश कर रही थी।

उधर, घटनास्थल पर पहुंचे एडीजी जोन अजय आनन्द एवं आईजी रेंज राजा श्रीवास्तव देर रात मथुरा घटनास्थल पर पहुंचे। एडीजी आनन्द का कहना था कि जांच की जा रही है पर हत्यारा कोई परिचित मालूम पड़ता है।