उत्तर प्रदेश : सिद्धार्थनगर में लेडी टीचर को हाथ पैर बांधकर जिंदा जलाया

सिद्धार्थ नगर। उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर जिले के मोहाना कस्बे में लेडी टीचर को कुछ युवकों ने हाथ पैर बांधकर जिंदा जला दिया।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि जालौन जिले की निवासी सहायक अध्यापिका अंजलि यादव को कुछ युवकों ने मंगलवार शाम उसके ही कमरे में जिंदा जला दिया है।

मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अंजलि के मोबाइल की कॉल डिटेल से प्राप्त हुई जानकारी के आधार पर कुछ युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।

अंजलि की पहली तैनाती जिले के नौगढ़ ब्लाक के कंचनपुर प्राइमरी स्कूल पर हुई थी और चार महीने पहले उसे जूनियर हाई स्कूल गौहनिया से संबद्ध कर दिया गया था। वह मुहाना कस्बे में एक अन्य महिला शिक्षिका खुशबू के साथ रह रहती थी।

सोमवार को स्कूल बंद होने के कारण खुशबू अपने घर चली गई थी। घटना के समय अंजलि घर में अकेली थी। अंजलि के कमरे से मंगलवार की शाम धुआं निकलते देख आसपास के लोग जब वहां पहुंचे तो मौके का नजारा देखकर दंग रह गए।

उसके दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी और अंजलि के हाथ पैर बंधे हुए थे और वह पूरी तरह जल चुकी थी। लोगों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी थी।