लॅक्मे फैशन वीक : कृति सैनन ब्राइडल लुक में नजर आईं

Lakme Fashion Week : kriti sanon Bridal Look ends tarun tahiliani's show on dreamy note
Lakme Fashion Week : kriti sanon Bridal Look ends tarun tahiliani’s show on dreamy note

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने लॅक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 में दिग्गज डिजाइनर तरुण तहिलियानी के लिए ब्राइडल लुक अपनाते हुए लंहगा-चोली में रैंपवॉक किया।

शो के बाद कॉन्फ्रेंस में तहिलियानी ने कहा कि फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ देखने के बाद मैं उन पर फिदा हो गया। फिल्म में उन्होंने ज्यादा अच्छे कपड़े नहीं पहने थे, लेकिन उनके व्यक्तित्व ने इसे ग्लैमरस बना दिया और मैं चाहता हूं कि लड़कियां इसी बात का अनुसरण करें।

उन्होंने कहा कि आपको कपड़े पहनने हैं और अपनी छाप छोड़नी है। मुझे लगता है कि कहीं न कहीं हमने (भारी परिधान के मामले में) इसे खो दिया है।

तहिलियानी ने इस शो में ‘ताराकिनी’ नाम का परिधान संग्रह पेश किया, जो रोमांस और कल्पना से परिपूर्ण फूलों के प्रिंट वाला था।

तहिलियानी के परिधान संग्रह में शांटिली लेस, कॉटन, जॉर्जेट, क्रेप और इटैलियन ट्यूली पर बीड और रेशम के काम के साथ ही चमकदार क्रिस्टल और सीकुइन्स के काम देखने को मिले।

संग्रह में साड़ी, कुर्ता, शर्ट, लहंगा-स्कर्ट, बीज, लाल, ब्लश, बैंगनी व आइवरी शेड वाले जैकेट पेश किए गए।

पुरुषों के परिधान संग्रह में आइवरी, पीला, पेल बीज और गहरे नीले रंगों को प्रमुखता दी गई। डिजाइन में जोधपुरी जैकेट, कुर्ता, बंडी, धोती और शेरवानी शामिल किए गए।