ललितपुर रेप मामले के आरोपी सपा-बसपा जिलाध्यक्ष अरेस्ट

ललितपुर। उत्तरप्रदेश के ललितपुर में नाबालिग लड़की के साथ रेप के मामले के मुख्य आरोपियों में शामिल समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार व लघु सिंचाई के बर्खास्त अवर अभियंता महेंद्र दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मामले के मुख्य आरोपियों में से इन तीन को गुरूवार देर रात मिर्जापुर जनपद स्थित विध्यांचल मंदिर के सामने यात्रिक निवास होटल से गिरफ्तार कर आज ललितपुर लाया गया।

इस मामले मे आरोपी पीड़िता के पिता व सपा जिलाध्यक्ष के भाई सहित चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए झांसी व ललितपुर पुलिस की कई टीमें लगाईं गई थीं इसमें सर्विलांस टीम की मदद से मिली सूचना व मिर्जापुर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तारी हो पाई।

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि नाबालिग से बलात्कार सात आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआईटी समेत पुलिस की 11 टीमें बनाई गई हैं जो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है व शीघ्र ही शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

गौरतलब है कि सत्रह वर्षीय पीड़िता ने कक्षा छह से उसके साथ पिता ने बलात्कार किया। पिता के अलावा ताऊ, चाचाओं सहित सपा बसपा जिलाध्यक्ष सहित कुल 28 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था। पीड़िता के इस सनसनीखेज खुलासे के बाद राजनीतिक हलकों में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने पूरे मामले पर तेजी से काम करते हुए यह गिरफ्तारियां की हैं।