बाडमेर में भू निरीक्षक 1700 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

 Land records inspector arrested for taking bribe in Barmer   income taxmumbaicomplaintrajasthaniascommissionercbiatsrepresentationalindiasuspendedafpmoneyofficials Search Results

Land records inspector arrested for taking bribe in Barmer

बाडमेर। राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बाड़मेर के भू निरीक्षक प्रेम दान को सत्रह सौ रूपए की रिश्वत लेते सोमवार को अरेस्ट किया।

ब्यूरो के उपाधीक्षक अनिल पुरोहित ने बताया कि भू निरीक्षक प्रेम दान ने यह रिश्वत परिवादियों के खोतेदारी संबंधी भूमि के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के एवज में ली थी। उन्होंने बताया कि प्रेम दान ने परिवादी आई दान सिंह और दीप सिंह सहित ग्यारह लोगों से भू खातेदारी के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए रिश्वत मांगी थी।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने इस संबंध में परिवादियों से दो-दो सौ रूपए के हिसाब से बाईस सौ रूपए मांगे थे जिस पर आरोपियों ने पांच सौ रूपए चार अप्रेल को देकर ब्यूरों में शिकायत दर्ज कराई थी।

परिवादियों द्वारा सोमवार को उसे शेष 1700 रूपए दिए तो आरोपी ने उन्हें दस्तावेज सौंप दिए। ब्यूरों की टीम ने आरोपी की तलाशी लेकर रिश्वत की राशि बरामद कर उसे गिरफतार कर लिया। ब्यूरों ने मामला दर्ज की जांच कर दी।