अलवर में मकान मालिक की 15 साल की नाबालिग बेटी से गैंगरेप

landlord's 15 year old daughter gangraped by four in Alwar
landlord’s 15 year old daughter gangraped by four in Alwar

अलवर। राजस्थान के अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ किरायेदार एवं उसके 3 अन्य साथियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम 4 लड़कों द्वारा लड़की के मुंह पर कपड़ा बांधकर किरायेदार ने अपने कमरे में साथियों सहित सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की रिपोर्ट अलवर के महिला थाने में दर्ज करवाई है।

पुलिस ने नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला और पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर जांच डीएसपी एससी एसटी सपात खान को सौपी है।

पीड़िता ने बताया कि उनके मकान के दूसरे हिस्से को दीपू किलाड़ को किराये पर दे रखा है। जिसमें उसके दोस्त आते जाते रहते हैं। कल शाम दीपू और उसके तीन अन्य दोस्त जबदस्ती कमरे में ले गए और उसके मुंह पर कपड़ा बांध दिया।

उसके बाद दीपू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसका दूसरा दोस्त दुष्कर्म कर रहा था तभी उसका भाई वहां आ गया और उसने चिल्लाने की आवाज सुनी तो शोर मचाना शुरू कर दिया तो चारों आरोपी वहां से भाग गए।

इसके बाद उसका भाई और अन्य परिवार के लोग वहां आ गए। इसके बाद उन्होंने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई है। वह केवल दीपू को जानते हैं उसके अन्य तीन दोस्तों का नाम नहीं जानते।

महिला थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि नाबालिग दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म और पोस्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। इस मामले की जांच सीओ एससी एसटी सपात खान को सौंपी है।