आखिर संन्यास के बारे में क्यों सोच रहे हैं गेंदबाज लसिथ मलिंगा

Lasith Malinga 'mentally done with cricket', mulls retirement
Lasith Malinga ‘mentally done with cricket’, mulls retirement

कोलंबो। हाल ही में श्रीलंका की टी-20 में न चुने के बाद तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा खेल से संन्यास के बारे में सोच रहे हैं। मलिंगा के अपने भविष्य के बारे में विचार करने के दो और कारण आईपीएल-2018 और बांग्लादेश के खिलाफ टीम में न चुना जाना भी है। आईपीएल में किसी भी फ्रेंचाइजी द्वारा न खरीदे जाने के बाद मलिंगा को मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने अपना गेंदबाजी मेंटॉर नियुक्त किया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मलिंगा के हवाले से लिखा कि मैं इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हूं कि मैं भविष्य में कब तक खेल पाऊंगा। अभी मैं चोटों को परखने के लिए घरेलू वनडे क्रिकेट में खेलने के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन मैंने अभी तक फैसला नहीं लिया है।

मलिंगा ने यह बात वेबसाइट से स्विट्जरलैंड में आइस क्रिकेट मैच के लिए रवाना होने से पहले कही। मलिंगा ने मुंबई का मेंटॉर बनने पर कहा कि मैंने अपने करियर में क्रिकेट और गेंदबाजी के बारे में काफी कुछ सीखा है। इसलिए यह अच्छा है कि मैं उस जानकारी को दूसरों को दे पाऊंगा। मैंने पहले भी आईपीएल में जसप्रीत बुमराह के साथ जानकारी बांटी है। अगर श्रीलंका टीम मुझे चाहती है तो यह मेरे लिए अच्छा होगा कि मैं आने वाली पीढ़ी की मदद कर सकूं।