श्रीदेवी की अंतिम विदाई में पहुंची विभिन्न हस्तियां

last farewell bollywood film superstar sridevi
last farewell bollywood film superstar sridevi

मुंबई। बॉलीवुड फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने अलग-अलग क्षेत्रों की विभिन्न हस्तियां बुधवार को मुंबई पहुंची। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को यहां लोखंडवाला स्थित उनके आवास ग्रीन एकर्स में रखा गया है, जहां बॉलीवुड कलाकारों के साथ ही बहुत सी गणमान्य हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रही हैं।

दिवंगत अभिनेत्री के घर के बाहर उनके प्रशंसकों का भी जमघट है जिन्हें नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

last farewell bollywood film superstar sridevi
last farewell bollywood film superstar sridevi

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा दोपहर बाद करीब दो बजे सेलेब्रेशन स्पोटर्स क्लब से शुुरू होगी। अंतिम संस्कार विले पार्ले सेवा समाज श्मशान मेेें किया जाएगा।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म 102 के लिए अपना गाना रिकार्ड करने का काम आज स्थगित कर दिया है। रानी मुखर्जी ने भी ‘हिचकी’ का नए गीत की लांचिंग का काम टाल दिया।

नामचीन फिल्मी हस्तियां जया बच्चन, कमल हासन, ऐश्वर्य राय बच्चन, सुष्मिता सेन, माधुरी दीक्षित, सोनम कपूर (श्रीदेवी की भतीजी), तबू, काजोल और अन्य लोगों ने दिवंगत अभिनेत्री के अंतिम दर्शन किए।

करीब पांच दशकों से बॉलीवुड एवं दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी शोख और गंभीर भूमिकाओं की बदौलत दर्शकों और प्रशंसकों के दिलों में घर कर चुकी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए कर्नाटक और चेन्नई से भी लोग यहां पहुंचे हैं।

इससे पहले श्रीदेवी की पार्थिव देह मंगलवार रात अनिल अंबानी के चार्टर्ड विमान से दुबई से मुंबई हवाई अड्डे पर लाया गया, जहां फिल्म अभिनेता एवं उनके देवर अनिल कपूर तथा अन्य परिजन पहले ही मौजूद थे।

हवाई अड्डे पर उनके प्रशंसकों की काफी भीड़ को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे थे लेकिन भारी भीड़ के सामने यह नाकाफी साबित हुए अौर एहतियातन एम्बुलेंस को पिछले गेट से निकाला गया। कड़ी सुरक्षा के बीच एम्बुलेंस के जरिये लोखंडवाला स्थित उनके आवास ग्रीन एकर्स ले जाया गया।