केवल महिलाओं के लिए | latest blouse designs 2021 for girls

latest blouse for girls 2021

केवल महिलाओं के लिए आज पेश है लेटेस्ट ब्लाउज़ के डिज़ाइन जहाँ आपको मिलेगी लेटेस्ट फैशन की पूरी जानकारी आज कल फैशन पहले के मुकाबले इतना बदल गया है की जब तक हम फैशन का पता करते है उतने देर में तो फैशन की परिभाषा ही बदल जाती है। लेकिन इसमें ख़ास बात यह भी है की फैशन घूमकर फिर आता है चाहे वक्त कितना भी बदल जाये लेकिन फैशन की जगह हमेशा बरकरार रहती है।

types of blouse

1 . फुल स्लीव्स ब्लाउज़ : फुल स्लीव्स ब्लाउज़ का फैशन बहुत ही काम समय चला लेकिन यह बहुत ही लाज़वाब है आज भी इसके कई दीवाने है जिसम आपकी कलाई तक का ब्लाउज सिला जाता है और इसके गले का साइज बड़ा ही रखा जाता है यदि आपके स्तन छोटे है तो गले का साइज भी छोटा ही रखा जाता है।

2 . रेगुलर फिटिंग ब्लाउज : यदि आपका शरीर का आकर अच्छा है तो आपके लिए रेगुलर फिटिंग वाले ब्लाउज काफी अच्छा लुक लेकर आयंगे इसके लिए आपकी कमर का साइज और स्तन का साइज 36 होना चाहिए तब इसका अलग ही अनुभव होगा और आप अपने प्रिय का दिल चुटकियों में जीत लेंगी।

3 . स्लीव्स लेस ब्लाउज: स्लीव्स लेस ब्लाउज का अपना ही अलग एक आकर्षण बनता है और आज के समय में इसके बहुत ही सारे ऑप्शन मौजूद है इसमें आप फोम भी लगवा सकते है जिससे आपको ब्रा पहनने की जरूरत नहीं होती।

4 . बैक लेस ब्लाउज: नाम से ही पता चलता है की यह ब्लाउज आपकी सुन्दर पीठ को दिखने में आपकी मदद करता है और इसका फैशन काफी ट्रेंड में है आपको बता दे की मशहूर अभिनेत्री भी बैक लेस ब्लाउज पहनना पसंद करती है।

5 . स्ट्रिप बेस ब्लाउज : स्ट्रिप वाले ब्लाउज आपको हाई सिटी में ही देखने को मिलेंगे क्योंकि स्ट्रिप बेस ब्लाउज स्लीव लेस का एक एडवांस डिज़ाइन जो आपको बहुत ही आकर्षण का केंद्र बनता है।

latest new blouse design 2021
latest new blouse design 2021

कोनसा ब्लाउज सबसे अच्छा होता है

आपको बता दें की यदि आप एक महिला है तो आपको सबसे पहले आपकी सोहलियत देखनी चाहिए की आपको क्या पहनने में आराम महसूस होता है और आपके शरीर का रंग, आकर, कद कैसा है उसके बाद ही आपको यह चयन करना चाहिए। बाकी ब्लाउज की फिटिंग, रंग, कपड़े की क्वालिटी सभी ककुछ निर्भर करता है की आप क्या चाहती हैं।