लावा ने लॉन्च किया लावा जेड 60 एस, शार्प क्लिक टैक्नोलाॅजी के साथ हाई-एंड कैमरा एक्सपीरियंस

 Lava launched Lava Z60 S
Lava launched Lava Z60 S

नई दिल्ली । लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने आज लावा जेड60एस को लॉन्च करने की घोषणा की। उन्नत प्रौद्योगिकी फीचर्स और स्लीक डिजाइन के साथ जेड60एस दरअसल कंपनी के बेहद लोकप्रिय स्मार्टफोन जेड60 के बाद एक और पावरफुल स्मार्टफोन है। गोल्ड और ब्लैक रंग में जेड60एस देशभर में 75,000 रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 4949/- रुपए रखी गई है।

जेड60एस को लॉन्च करते हुए लावा इंटरनेशनल के हैड-प्रोडक्ट श्री गौरव निगम ने कहा, ‘‘हमारे जेड60 स्मार्टफोन ने बहुत कम समय में हमारे उपभोक्ताओं के बीच अभूतपूर्व लोकप्रियता हासिल की है। जेड60 को मिली ऐसी जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद अब हमें इसके पावर पैक उत्तराधिकारी- जेड60एस को बाजार में पेश करते हुए खुशी का अनुभव हो रहा है। हमारी गो-टू-मार्केट रणनीति के माध्यम से हम ग्राहकों की तरफ से मिलने वाली निरंतर प्रतिक्रियाओं के आधार पर उनके लिए वैल्यू क्रिएशन करते रहते हैं। जेड60एस इसी कडी में एक और कदम है। हमें यकीन है कि जेड60 की अपार सफलता के बाद जेड60एस कामयाबी का एक और पडाव पार करेगा और सबसे पसंदीदा स्मार्टफोन के रूप में उभरेगा।‘‘

शानदार शार्प क्लिक टैक्नोलाॅजी के साथ जेड60एस 5 एमपी ऑटोफोकस रीयर कैमरा और 5 एमपी फ्रंट कैमरा (दोनों बोकेह मोड और फ्लैश के साथ सक्षम हैं) के साथ आता है, जिसकी बदौलत आपको मिलता है हाई-एंड कैमरा एक्सपीरियंस। सिर्फ 8.5 एमएम की मोटाई के साथ जेड60एस अपनी श्रेणी में सबसे स्लीक स्मार्टफोन है। इसका लेजर-फिनिश डिजाइन इसे प्रीमियम, स्लीक और अधिक आकर्षक बनाता है।

1.5 गीगाहटर््ज क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी आरओएम है और इस तरह उपभोक्ताओं को संगीत, वीडियो, चित्र, एप्लीकेशंस और अन्य डेटा के लिए पर्याप्त स्टोरेज मिलता है।

5‘‘ एचडी आईपीएस फुल लेमिनेशन 2.5डी कर्व स्क्रीन उपभोक्ताओं को वीडियो देखने का एक बेजोड और उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है। जेड60एस एमएएच ली-पॉलिमर बैटरी से लैस है जो एक सिंगल चार्ज के साथ लंबे समय तक चलता है। जेड60एस नवीनतम एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ (गो एडिशन) पर चलता है, जो अपने उपयोगकर्ताओं को शक्तिशाली स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है।

लॉन्च ऑफर के रूप में यह स्मार्टफोन वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा के साथ आता है। यह आॅफर 15 नवंबर, 2018 को या उससे पहले खरीदे गए लावा जेड60एस पर लागू है।

लावा ने 4 जी स्मार्टफोन की अपनी पूरी श्रृंखला पर विशेष कैशबैक ऑफर के लिए विश्व स्तरीय ऑल-आईपी 4 जी एलटीई नेटवर्क और दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल डेटा नेटवर्क रिलायंस जियो के साथ भी साझेदारी की है। जियो सिम कार्ड के साथ लेटेस्ट जेड60एस हैंडसेट का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 2,200 रुपए का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। सभी जेड60एस उपयोगकर्ताओं को 44 कैशबैक वाउचर मिलेंगे, प्रत्येक वाउचर 50/-रुपए का होगा जो 198/- रुपए या 299/- रुपए के पहले रीचार्ज पर अदा किए जाएंगे। वाउचर्स माईजियो ऐप पर उपलब्ध होंगे। यह आॅफर मौजूदा और नए जियो ग्राहकों दोनों के लिए लागू है।