लावा ने ‘थ्रो योर टीवी अवे’ ऑफर के साथ फ्युचर ऑफ एंटरटेनमेंट – लार्वा 62 को लाॅन्च किया

Lava launches the future of entertainment- Lava Z62 with 'Throw your TV away' offer
Lava launches the future of entertainment- Lava Z62 with ‘Throw your TV away’ offer

नई दिल्ली । लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने लार्वा 62 को लाॅन्च किया। उपभोक्ताओं की सभी मनोरंजन आवश्यकताएं पूरी करने के लिए डिजाइन किये गये, लार्वा 62 का स्क्रीन 6.0‘‘ है।

फुल व्यू आईपीएस डिस्प्ले और बड़े आकार के स्क्रीन के चलते इस पर वीडियो देखना इतना मजेदार लगता है कि उसके बाद आप टीवी की जरूरत ही भूल जायेंगे। भावी मनोरंजन का अनुभव प्रदान करने हेतु, लार्वा 62 के साथ ‘थ्रो योर टीवी अवे’ आॅफर दिया जा रहा है। इस आॅफर के तहत, आप अपनी पुरानी टीवी को एक्सचेंज कर फ्री लार्वा 62 स्मार्टफोन जीत सकते हैं। यह आॅफर स्टाॅक रहने तक लागू है और पहले आओ, पहले पाओ के आधार इसका लाभ लिया जा सकेगा।

लार्वा 62 में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट की भी है, जिसकी मदद से उपयोगकर्ता अपनी आवाज में आदेश देकर और एक बटन दबाकर तरह-तरह के ऐप्स और फीचर्स का उपयोग कर सकते हैं। लार्वा 62 की बैटरी 3380 ।प् उ।ी की है, जो 1.5 दिनों का बैकअप देती है। लावा के इस फोन में फेस अनलाॅक की खूबी भी हैर्। 62 में 8डच् ़ 5डच् का कैमरा है और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ एआई स्टूडियो भी है। लार्वा 62 का एमओपी 6060 रु. है। यह दो आकर्षक ग्रेडिएंट फिनिश – मिडनाइट ब्लू और स्पेस ब्लू में उपलब्ध है।

लावा इंटरनेशनल
लावा इंटरनेशनल भारत में एक अग्रणी मोबाइल हैंडसेट कंपनी है और उसने दुनिया के बाकी देशों में 26 अन्य देशों में अपने परिचालन का विस्तार किया है।

अपनी स्थापना के समय से, लावा मोबाइल हैंडसेट के डिजाइन और विनिर्माण के मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण में सबसे आगे रहा है। ’डिजाइन इन इंडिया’ पहल के साथ लावा अब एकमात्र मोबाइल हैंडसेट कंपनी है जो भारत के भीतर डिजाइन और विनिर्माण पर पूर्ण नियंत्रण के साथ मेक इन इंडिया फोन बनाती है।

लावा उत्पाद 1.65 लाख खुदरा विक्रेताओं के एक राष्ट्रव्यापी खुदरा नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध हैं जो बदले में 1000 से अधिक वितरकों द्वारा सीधे सेवा प्रदान करते हैं। लावा की बिक्री के बाद सेवा नेटवर्क देश में सबसे बड़ा है, जिसमें 800 से अधिक पेशेवर रूप से प्रबंधित सेवा केंद्र हैं जो सेवा की गति और गुणवत्ता पर केंद्रित हैं।