मां लक्ष्मी की कृपा चाहते हैं तो यह पढ़ लें

maa laxmi ko kese khush kare
maa laxmi ko kese khush kare

लक्ष्मी की कृपा | आपके सभी बिगड़े काम बन जायेंगे। इसलिए कोई भी काम बिना डर के शुरू करें। इन्हें आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से इन्हें जीवन के दुख-दर्द और परेशानियों से भी छुटकारा मिलेगा। जो लंबे समय तक इनके जीवन में चले आ रहे हैं। इनके सभी सपने पूरे होने वाले हैं।

आपको अपने बच्चों की तरफ से शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। माता रानी आपके जीवन में आने वाले सभी कष्टों का निवारण करेंगी। सिर्फ आपको अपनी वाणी और गुस्से पर नियंंत्रण रखने की आवश्यकता है। परिजनों के साथ अनबन हो सकती है। स्थावर संपत्ति के दस्तावेज करते समय विशेष ध्यान रखें। मानहानि न हो इसका ध्यान रखें। माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता हो सकती है।

पार्टनर का मिजाज अच्छा रहेगा। करियरबिजनेस में फायदेमंद सौदे होने के योग हैं। नौकरी में पदोन्नति के मौके मिल सकते हैं।सोच-समझकर ही कोई बड़ा कदम उठाएं। पारिवारिक मामलों पर आपको काफी समय और ध्यान देना होगा। दूसरे लोग आपका फायदा भी उठा सकते हैं। जोश में आकर किसी को कोई जवाब न दें। व्यस्तता के चलते कोई प्लान पूरा होने में समय लग सकता है।

आपका आने वाला समय बहुत ही अच्छा रहेगा। व्यापार के क्षेत्र में हो रही हानि लाभ में परिवर्तित हो जाएगी और विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त होगी। आप अपने कार्य क्षेत्र में जितनी ज्यादा कड़ी मेहनत करेंगे उतनी आसानी से आपको सफलता मिलेगी।

all rashi rashifal first time after 1000 years
all rashi rashifal first time after 1000 years

1000 साल बाद तय हुआ ऐसा सभी राशियों का राशिफल

मेष, वृषभ, मकर :-
आपको लव पार्टनर से प्यार मिल सकता हैं और आप उनके साथ एक खूबसूरत प्रेम जीवन को एन्जॉय कर सकते हैं। इस दिन आपका लव पार्टनर आपके लिए कुछ उपहार खरीद सकता तथा आपसे अपने दिल की बात शेयर कर सकता हैं। प्रेम जीवन में प्यार और रोमांस बनी रहेगी। आप अपने वाणी में संयम रखें और हनुमान जी का दर्शन करें।

वृश्चिक, तुला, कन्या :-
कुंडली में चन्द्रमा मंगल पर्वत पर निवास कर रहा हैं जो इनके लव लाइफ के लिए सबसे शुभ हैं। इससे इनके जीवन पर प्रेम की वर्षा हो सकती हैं और ये लोग एक खूबसूरत लव लाइफ का आनंद ले सकते हैं। लव लाइफ की परेशानियां भी दूर हो सकती हैं। इनके लव लाइफ पर राधा कृष्ण की कृपा बनी रहेगी। Read More