जानें कैसे रहें ऑफिस में रोज़ाना फिट एंड फ्रेश

Learn how to stay fit and fresh in the office
Learn how to stay fit and fresh in the office

सबगुरु न्यूज़| हम सारा दिन ऑफिस में काम करते है। सुबह हम नहा धोकर फ्रेश होकर ऑफिस जाते तो है , पर जैसे जैसे दिन ढलता है , सारी ताज़गी निकल जाती है ,और सुस्त पड़ ही जाते हो। लेकिन आप इस सुस्ति से बच सकते है , अगर आप ये कुछ आदते अपनाये तो…

सीढ़ियो से चढ़ें
अगर आपके ऑफिस में या काम करने की जगह पर सीढ़ियां हैं तो लिफ्ट की जगह उनका इस्तेमाल करें। ऐसे में आप खुद को एक्टिव रख पाएंगे।

फ्लेवर्ड पानी पिएं
दिन में खुद को हाइड्रेट करके रखना काफी जरूरी होता है। ऐसे में आपके शरीर से टॉक्सिन्स निकलते हैं। लेकिन साधारण पानी को त्यागकर आप अगर फ्लेवर्ड पानी पिएंगे तो वो आपके लिए ज्यादा फायदेमंद रहेगा।

Video:HOT NEWS UPDATE सबसे बड़ी Bahubali puja Mahamastak Abhisheka

स्ट्रेस लेवल को नियंत्रण
हम में से कई लोग खुद को एक्टिव रखने के लिए एक्सरसाइज करते हैं। अगर आप ऐसा करना स्किप कर रहे हैं तो चिंता न करें ऑफिस में सीट पर बैठे-बैठे आप कई एक्सरसाइज कर सकते हैं और अपने स्ट्रेस लेवल को नियंत्रण में ला सकते हैं।

फेस मिस्ट
बॉडी को पैंपर करने के लिए हम न जाने कितनी चीजें करते हैं। ऐसे में अगर आपका चेहरा थका हुआ लग रहा है तो खुद की स्किन टाइप के अनुसार फेस मिस्ट तैयार करें और उसे अपने बैग में कैरी करें। ऐसा करने से भी आप खुद को तरोताजा महसूस करा पाएंगे।

Video:HOT NEWS UPDATE OMG सामान और अरजीत की टकरार बरकरार

कहते हैं कि कैफीन के सेवन से आपकी थकान दूर होती है। ये आपके स्ट्रेस लेवल को भी कम करने का काम करती है। लेकिन अगर आप इसे नहीं लेंगे तो शायद ज्यादा फ्रेश महसूस कर पाएंगे।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो