सलमान खान के साथ काफी कुछ सीखा : सोनाक्षी सिन्हा

learnt a lot from salman khan : sonakshi sinha
learnt a lot from salman khan : sonakshi sinha

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होने सलमान खान से काफी कुछ सीखा है। सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म दंबग से सलमान के अपोजिट की थी। इसके बाद सोनाक्षी ने सलमान के साथ दबंग 2 में भी काम किया है।

सोनाक्षी ने बताया कि सलमान के साथ द-बैंग टूर के दौरान उन्होंने खूब मजे किए हैं। सोनाक्षी ने कहा कि सलमान के साथ स्टेज परफॉर्मेंस का अपना ही मजा है। वजह यह है कि सलमान बिना प्लान के चलने वाले हैं और मैं भी हूं। आखिर मैंने भी उनसे ही सीखा है। जो भी सीखा वहीं से सीखा।

सोनाक्षी ने कहा कि सलमान कभी-कभी स्टेज पर ही स्टेप बदल देते हैं। खूब मस्ती करते हैं तो आपको उस अनुसार तैयार रहना पड़ता है। सलमान ने हमेशा सिखाया है कि आप स्टेज पर जाकर ऐसे काम की तरह मत देखो कि परफॉर्म करना है, एंजॉय करो, तो पब्लिक भी आपके साथ एंजॉय करती है।

सोनाक्षी ने आने वाली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने हैप्पी का पहला भाग ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की स्क्रिप्ट सुनने के बाद देखी और मुझे खूब मजा आया था।

मैंने इस फिल्म को हां इसलिए कहा क्योंकि मैं स्क्रिप्ट पढ़ कर खूब हंस रही थी। काफी एंटरटेनिंग थी फिल्म।इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में फिर से उन सारे किरदार जो हैप्पी के पहले भाग में थे, उन्हें रिटेन किया गया है तो काफी इंटरेस्टिंग बनी है फिल्म।