ली चोंग ने किया खुलासा, मुझे भी हुई है फिक्सिंग की पेशकश

Lee chong disclosed I have also been given fixing offer
Lee chong disclosed I have also been given fixing offer

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली : क्रिकेट के बाद अब दूसरे खेलों में भी फिक्सिंग अपने पांव पसारने लगा है। दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी ली चोंग वेई ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है।
ली चोंग वेई ने बताया कि उनसे भी इसके लिए एक बार संपर्क किया गया है। उन्होंने कहा कि एक बार उन्होंने मैच फिक्सर की पेशकश को ठुकराया था और कहा कि मलयेशिया के 2 बैडमिंटन खिलाड़ियों के कथित फिक्सिंग के लिए जांच के दायरे में होने से वह शर्मिंदा हैं।

वर्ल्ड नंबर 2 खिलाड़ी ली चोंग ने बताया कि कुछ साल पहले उन्हे फिक्सिंग की पेशकश की गयी थी, लेकिन उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया। मलयेशिया के एक न्यूज पेपर में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार ली ने कहा कि मेरे लिए पैसा ही सब कुछ नहीं है। मेरे लिए राष्ट्रीय गौरव पहले आता है और इसे बनाए रखना मेरी पहली जिम्मेदारी है।

बता दे कि ली चोंग यह खुलासा पिछले सप्ताह की उस खबर के बाद आया है, जिसमें कहा गया था विश्व बैडमिंटन महासंघ (BWUF) संदिग्ध मैच फिक्सिंग के लिए मलयेशिया के 2 खिलाड़ियों की जांच कर रहा है। इन दोनों खिलाड़ियों को इस महीने के आखिर में सिंगापुर में बीडब्ल्यूएफ सुनवाई से गुजरना होगा और दोषी पाए जाने पर उनपर आजीवन प्रतिबंध भी लग सकता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो