न्यूज चैनलों पर दिखने वाले नेशनल कान्फ्रेंस के फर्जी प्रवक्ता को कानूनी नोटिस

National Conference chief Omar Abdullah
National Conference chief Omar Abdullah

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में मुख्य विपक्षी पार्टी नेशनल कान्फ्रेंस ने निजी न्यूज चैनलों में बतौर एनसी प्रवक्ता वाद-विवाद में भाग लेने वाले शख्स को कानूनी नोटिस भेजा है।

एनसी के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने एक निजी न्यूज चैनल से पूछा है कि वह अपने चैनल के वाद विवाद कार्यक्रम में एक फर्जी प्रवक्ता को बोलने का मौका क्यों दे रहे हैं।

एनसी के राज्य प्रवक्ता जुनैद अज़ीम मट्टू ने कहा कि याकूब मलिक जिसे एनसी के प्रवक्ता के रूप में पेश किया जाता है वह कभी पार्टी का कार्यकर्ता या पार्टी के मीडिया पैनल में नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि प्रवक्ता कहे जाने वाले उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा गया है। साथ ही पार्टी प्रतिनिधि के रूप में आधारहीन, गलत बयानबाजी करने का मौका देने वाले सभी टीवी न्यूज चैनलों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई पर विचार किया जा रहा है।

मट्टू ने ट्विटर पर कहा कि यह व्यक्ति याकूब मलिक कभी भी पार्टी का प्रवक्ता या कार्यकर्ता नहीं रहा और न ही पार्टी में मीडिया पैनल से जुड़ा था। यह ढाेंग रचने के लिए उसे कानूनी नोटिस भेजा गया है। उन सभी चैनलों को भी इस कानूनी कार्रवाई में शामिल किया जाएगा जिन्होंने उसे आधारहीन गलत बयानबाजी करने का मौका दिया।