लीनो पेरोज़ ने ब्राण्ड अम्बेसडर कटरीना के साथ लॉन्च किया नया टीवीसी विज्ञापन

Leno Perrose launches new TVC advertisement with Brand Ambassador Katrina
Leno Perrose launches new TVC advertisement with Brand Ambassador Katrina

नई दिल्ली । एक्सेसरीज़ एवं हैण्डबैग के प्रमुख ब्राण्ड लीनो पेरोज़ ने आज खूबसूरत कटरीना कैफ़ के साथ अपने नए विज्ञापन का अनावरण किया।

लीनो पेरोज़ की ब्राण्ड अम्बेसडर कटरीना अब इस ब्राण्ड का नया चेहरा होंगी, जिसे अपने आकर्षक डिज़ाइनों, बेहतरीन गुणावत्ता एवं शानदार कलर कॉम्बिनेशन्स के लिए जाना जाता है। लीनो पेरोज आधुनिक एवं आकर्षक, प्रीमियम गुणवत्ता के बैग्स की बेहतरीन रेंज प्रस्तुत करता है।

नए विज्ञापन में कटरीना एक खूबसूरत सड़क पर आकर्षक बैग के साथ नज़र आती हैं। भीड़ भरी गलियों में मुस्कान के साथ आगे बढ़ती कटरीना अपने आस-पास मौजूद सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। लीनो पेरोज़ उन महिलाओं को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन कलेक्शन पेश करता है जो खूबसूरती के साथ आधुनिक प्रोडक्ट्स की उम्मीद रखती हैं। कटरीना इस स्टाइलिश और आकर्षक रेंज के लिए एकदम अनुकूल हैं। उनका जोश, उत्साह और एनर्जी ब्राण्ड के अनुरूप हैं। ब्राण्ड ‘हमेशा नई’ अवधारणा के साथ उपभोक्ताओं के लिए अनूठे स्टाइलिश प्रोडक्ट लेकर आता है।

इस नए विज्ञापन के बारे में बात करते हुए संजय दुआ, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, ‘‘हमारे ब्राण्ड को बेहतरीन गुणवत्ता के डिज़ाइनों के लिए जाना जाता है। यह नया कलेक्शन कटरीना की तरह बेहद स्टाइलिश, चिक, आकर्षक और खूबसूरत है। आज हैण्डबैग महिलाओं व्यक्तित्व का पर्याय बनचुके हैं और इस विज्ञापन में कटरीना लीनो पेरोज़ को कॉम्प्लिमेंट करती नज़र आती हैं। मुझे विश्वास है कि कटरीना अपने स्टाइल और आकर्षण के साथ हमारे लिए परफेक्ट ब्राण्ड अम्बेसडर साबित होंगी।’’

‘‘हमारा हर कलेक्शन अपने आप में इतना स्टाइलिश है कि यह महिलाओं को खूब लुभाता है। इसके अलावा इस अभिनेत्री के लिए उपभोक्ताओं में मन में खास जगह है। ऐसे में अपनी ज़बरदस्त एनर्जी के साथ वे बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को आकर्षित करेंगी ’’ श्री दुआ नेकहा। इस मौके पर ब्राण्ड अम्बेसडर कटरीना कैफ़ ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे लीनो पेरोज़ जैसे ब्राण्ड के साथ जुड़ने का मौका मिला है, ब्राण्ड ऐसे गुणवत्ता के साथ समझौता किए बिना स्टाइलिश और फैशनेबल प्रोडक्ट्स लेकर आता है। लीनो पेरोज़ के साथ जुड़ना अपने आप में खास है।’’ ब्राण्ड का 45 सैकण्ड का यह विज्ञापन प्रिंट, रेडियो और सोशल मीडिया सहित सभी माध्यमों से प्रसारित किया जाएगा।