पदस्थापना समारोह : उमंग सदस्य प्रांतीय कार्यकारणी में शामिल

अजमेर। लायंस क्लब इंटरनेशनल के प्रांत 3233 ई 2 के नवनिर्वाचित प्रान्तपाल लायन डॉ. डीएस चौधरी के नेतृत्व में गठित नई कार्यकारिणी को जोधपुर के होटल ऑर्चिड कस्तूरी में आयोजित पदस्थापना समारोह अभ्युत्थान में पूर्व इंटरनेशनल डायरेक्टर लायन अवतारपाल सिंह ने शपथ दिलाकर पदस्थापित कराया।

लायंस क्लब अजमेर उमंग के चार्टर अध्यक्ष एमजेएफ लायन राजेन्द्र गांधी को माइक्रो केबिनेट में लायंस प्रचार प्रसार के लिए विशेष सचिव के पद की शपथ दिलाई गई। इसी तरह एमजेएफ लायन महेंद्र जैन मित्तल को ऊर्जा सरंक्षण, लायन माधुरी गर्ग को महिला सशक्तीकरण, लायन अशोक टांक को लायंस सदस्यों की रोकथाम, लायन मनीष बंसल को राष्ट्रीय एकता, लायन कैलाश अग्रवाल को शहरी सौन्द्रीयकरण, लायन इंदु टांक को बालिका शिक्षा, लायन आभा गांधी को लॉयनेस को लायंस में तब्दील करने के क्षेत्र में कार्य करने की शपथ दिलाई गई।

क्लब कोषाध्यक्ष लायन दीपक दोसी को सर्वप्रथम डिस्ट्रिक्ट ड्यूज जमा कराने पर सम्मानित किया। कार्यक्रम में प्रांतीय स्मारिका का विमोचन किया गया। इस अवसर पर पूर्व प्रान्तपाल लायन अविनाश शर्मा, लायन संजय भंडारी, मल्टीपल कौंसिल सेकेट्री लायन सतीश बंसल, ईटरनेशनल डायरेक्टर लायन विनोद लाडिया भी मंचासीन थे।