उदयपुर में शराब व्यापारी की पीट पीटकर हत्या

उदयपुर। राजस्थान में उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक शराब व्यापारी की कुछ बदमाशों ने पीट पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार मृतक शराब व्यवसायी ललित मेवाड़ा अपने तीन-चार साथियों के साथ जीप में बैठ कर झाड़ोली के ढीमड़ी स्थित शराब के ठेके पर आ रहा था। आते समय सायरा रोड पर उसने ललित मेवाड़ा की गाड़ी ने आरोपित पवन पालीवाल की गाड़ी को ओवरटेक किया। इस दौरान पवन ने पुनः ओवरटेक कर ललित की गाड़ी को रोका और वहीं से झगड़ा शुरू हुआ।

हालांकि, वहां पर जैसे-तैसे झगड़ा समाप्त हो गया और ललित मेवाड़ा अपने साथियों के साथ कार में ढीमड़ी स्थित शराब की दुकान पर पहुंच गया। थोड़ी में पीछे से आरोपित पवन उसके अन्य दर्जन भर साथियों के साथ वहां पहुंचा और ललित और उसके साथियों के साथ मारपीट करने लग गया।

इस दौरान ललित के साथ आए कमोल उपसरपंच हरीश कलाल के साथ मारपीट की गई। इधर, ललित की गाड़ी में बैठा सेमड़ का पूर्व सरपंच मनीष मेवाड़ा गाड़ी में रखे करीब 15 लाख नकद बचाने के चक्कर में गाड़ी को वहां बचा ले गया। पवन पालीवाल और उसके साथियों ने ललित मेवाड़ा को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और चौधरी समाज में भारी आक्रोश पैदा हो गया। आरोपित मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर गोगुन्दा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।