पानीपत पहुंचे अरविंद केजरीवाल का प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला

पानीपत/चंडीगढ़। अपने हरियाणा दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बड़ा राजनीतिक हमला करते हुए उनसे पूछा है कि वह देश की जनता को पाकिस्तान के साथ गठबंधन का राज बताएं। देश की जनता यह जानना चाहती है कि नरेंद्र मोदी और इमरान खान के बीच किन मुद्दों पर राजनीतिक गठबंधन हुआ है?

अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि देश की मीडिया ने पहले ही इस गठबंधन को बेनकाब कर दिया था। लेकिन अब प्रधानमंत्री देश को लोगों के सवालों का जवाब देने से बच रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने करनाल लोकसभा के आम आदमी पार्टी-जननायक जनता पार्टी गठबंधन के कैंडिडेट कृष्ण कुमार अग्रवाल के समर्थन में पानीपत में रोड शो किया। इस दौरान पानीपत में जननायक जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेश काला के आवास पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को पुलवामा हमले में हमारे जवान शहीद हुए। इसके बाद बालाकोट में एयर स्ट्राइक हुई।

लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कहते हैं कि नरेंद्र मोदी को दोबारा भारत का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। देश की जनता जानना चाहती है कि आखिर दोनों के बीच चल क्या रहा है?इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान-डे के मौके पर इमरान खान को सीक्रेट मैसेज भेज कर उन्हें बधाई दी। ये सब उस वक्त चल रहा है जब हमारे सैनिक शहीद हो रहे हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का अपमान किया है। प्रधानमंत्री मोदी अपने पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियों के बजाय सैनिकों की शहादत पर वोट मांग रहे हैं।

वहीं, जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी के कैंडिडेट्स मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। बीजेपी के कैंडिडेट्स खट्टर के नाम पर हरियाणा में वोट क्यों नहीं मांग रहे हैं? अगर कैंडिडेट्स अपने दम पर या खट्टर के नाम पर हरियाणा में वोट मांगेंगे तो जनता उन्हें अगले ही दिन घर पर बिठा देंगे।