अजमेर : कांग्रेस का भारी मतों से जीतने का दावा, कार्यकर्ताओं का जताया आभार

अजमेर। अजमेर लोकसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण और निर्विध्न मतदान होने पर कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला, चिकित्सा मंत्री व लोकसभा प्रभारी डाॅ. रघु शर्मा और पूर्व मंत्री बीना काक सहित अनेक वरिष्ठ नेताओं ने मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए दावा किया है कि कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी।

पत्रकारों से बात करते हुए झुनझुनवाला ने कहा कि जनता ने भाजपा को उखाड़ फेंककर कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना लिया है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वोट के माध्यम से जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है, जिससे वे भारी मतों से जीतेंगे। उन्होंने शांतिपूर्ण और निर्विध्न मतदान होने पर मतदाताओं के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया है।

सभी का भरपूर सहयोग मिला

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का उन्हें भरपूर सहयोग मिला। सभी ने उनके नामांकन पत्र भरने से लेकर चुनाव प्रचार और मतदान होने तक दिन-रात खूब मेहनत की। प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। सोमवार को मतदान के दिन भी सभी नेता और कार्यकर्ता दिनभर मतदान कराने में जुटे रहे। उन्हें पूरा विश्वास है कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत जरूर रंग लाएगी।

सकारात्मक मुद्दों को लेकर चले

झुनझुनवाला ने कहा कि उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कोई नकारात्मक बात नहीं की और सकारात्मक मुद्दों को लेकर चले। युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए उद्योगों की स्थापना कराने और पानी की समस्या का स्थाई समाधान कराने के लिए दो साल में चम्बल नदी का पानी अजमेर लाने की बात कही। यही दो ऐसे मुद्दे हैं, जिनके समाधान से अजमेर संसदीय क्षेत्र और जिले का तेजी से विकास हो सकता है।

सभी ने एकजुटता से मेहनत की : काक

पूर्व मंत्री बीना काक ने शांतिपूर्ण और निर्विध्न मतदान होने पर मतदाताओं, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी के सभी लोगों ने एकजुटता से मेहनत की।

झुनझुनवाला भारी मतों से जीतेंगे : शर्मा

चिकित्सा मंत्री व लोकसभा प्रभारी डाॅ. रघु शर्मा ने कहा है कि मतदाताओं ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है। इसलिए वे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि झुनझुनवाला भारी मतों से विजयी होंगे।

सभी वर्गों ने कांग्रेस के पक्ष में दिए वोट : राठौड़

देहात कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़ ने कहा है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में अजमेर संसदीय क्षेत्र के लोगों ने बढ़-चढ़कर योगदान दिया। सभी वर्गों ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है। हम 23 मई को चुनाव जीतने जा रहे हैं।

इन्होंने भी जताया आभार

इसी प्रकार मसूदा के विधायक राकेश पारीक, दूदू के विधायक बाबूलाल नागर, किशनगढ़ के विधायक सुरेश टांक, प्रदेश कांग्रेस के महासचिव व पूर्व मंत्री ललित भाटी, प्रदेश सचिव महेंद्रसिंह रलावता, देहात कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़, शहर अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, पूर्व संसदीय सचिव ब्रह्मदेव कुमावत, पूर्व विधायक व लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के को-आर्डिनेटर डाॅ. श्रीगोपाल बाहेती, पूर्व विधायक डाॅ. राजकुमार जयपाल, हेमंत भाटी, रामनारायण गुर्जर, हाजी कयूम खान, महेंद्रसिंह गुर्जर, नाथूराम सिनोदिया, नंदाराम थाकण, संग्रामसिंह गुर्जर, युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता हाजी इंसाफ अली आदि ने भी मतदाताओं का आभार जताते हुए दावा किया है कि कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी।

झुनझुनवाला ने भीलवाड़ा में किया मतदान

अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला ने भीलवाड़ा के मूल निवासी होने के नाते सोमवार को भीलवाड़ा में गांधी नगर स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में बने बूथ पर सबसे पहले वोट डाला। भीलवाड़ा में वोट डालने के बाद वे अजमेर के लिए रवाना हुए।

अजमेर आते वक्त उन्होंने मसूदा विधानसभा क्षेत्र के अधीन बिजयनगर व अन्य स्थानों पर बूथों पर जाकर निरीक्षण किया और पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदान की जानकारी ली। बिजयनगर में उन्होंने मतदान केंद्र का निरीक्षण करने के बाद नीलकंठ मंदिर में दर्शन किए। शिवलिंग पर जल चढ़ाकर अपनी जीत की कामना की। इस अवसर पर नगर पालिका के अध्यक्ष सचिन सांखला भी मौजूद रहे।

उन्होंने बांदनवाड़ा, नसीराबाद आदि जगह भी मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और कार्यकर्ताओं से मतदान की जानकारी ली। किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर मतदान की जानकारी ली। उनके साथ युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा भी थे।

काक व अमृता ने देखे केंद्र, फीडबैक लिया

पूर्व मंत्री बीना काक और झुनझुनवाला की पत्नी अमृता झुनझुनवाला ने नसीराबाद, पुष्कर और अजमेर सहित विभिन्न क्षेत्रों में केंद्रों पर जाकर मतदान की जानकारी ली और पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया।

रघु शर्मा ने सावर में किया मतदान

चिकित्सा मंत्री व लोकसभा प्रभारी डाॅ. रघु शर्मा और उनके पुत्र युवा नेता सागर शर्मा ने परिवार सहित अपने पैतृक गांव सावर में केकड़ी गेट स्थित बूथ संख्या 240 पर लाइन में लगकर मतदान किया।

पारीक ने मियां गांव में डाला वोट

मसूदा के विधायक राकेश पारीक ने केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के तहत भगवानपुरा ग्राम पंचायत के अधीन अपने पैतृक गांव मियां में बूथ संख्या 73 पर वोट डाला।

राठौड़ ने अरवड़ में किया मतदान

देहात कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्रसिंह राठौड़ ने अपने पैतृक गांव अरवड़ में सपरिवार मताधिकार का प्रयोग किया। पूर्व विधायक व कांग्रेस चुनाव के को-आॅर्डिनेटर डाॅ. श्रीगोपाल बाहेती ने गंज स्थित राजकीय सुभाष माध्यमिक विद्यालय में वोट डाला। प्रदेश कांग्रेस के महासचिव व पूर्व मंत्री ललित भाटी ने भजनगंज, धाननाड़ी स्थित बूथ पर परिवार सहित मतदान किया। अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चैधरी ने मसूदा विधानसभा क्षेत्र के तहत अपने पैतृक गांव देवास में मतदान किया।