यह सेना के सम्मान एवं देश की सुरक्षा का चुनाव है : वसुंधरा राजे

lok sabha polls 2019 : vasundhara raje with ramcharan bohra during the public election meeting in jaipur

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि यह लोकसभा चुनाव साधारण चुनाव न होकर सेना के सम्मान और देश की सुरक्षा का चुनाव है।

राजे ने सोमवार को जयपुर में जयपुर शहर संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी रामचरण बोहरा की नामांकन सभा में कहा कि कांग्रेस की ‘न्याय’ योजना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पांच दशक से अधिक समय तक देश पर राज करने वाले लगातार इस देश के साथ अन्याय करते रहे हैं, अब चुनाव के समय उन्हें न्याय याद आ रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने किसानों की सम्पूर्ण ऋणमाफी नहीं की, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया और अब न्याय की बात कर रहे हैं। जिन्होंने 55 वर्ष राज किया और गरीबी हटाने की बात की, वे अब तक गरीबी खत्म नहीं कर पाए।

राजे ने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार ने भ्रष्टाचार हटाने का काम किया। उन्हें मजबूत करने के लिए हमें जयपुर से रामचरण जी को विजय दिलानी है। श्रीमती राजे ने कहा कि जयपुर के सांसद रहते हुए रामचरण ने विकास के कई कार्य करवाए। जयपुर के हवाई अड्डे की सुविधाओं में विस्तार करवाया, रेल्वे स्टेशन को उच्च स्तरीय बनवाया, सांगानेर में वाटर ट्रीटमेन्ट प्लान्ट के माध्यम से रंगाई-छपाई उद्योग को राहत पहुंचाई।

इस अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र का गला घोंटने वाली पार्टी है। कांग्रेस ने आपातकाल लगाकर देशवासियों पर कई प्रकार के अत्याचार किए।

इस मौके पर जयपुर शहर सांसद प्रत्याशी रामचरण बोहरा, जयपुर ग्रामीण सांसद प्रत्याशी कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अरूण चतुर्वेदी, विधायक एवं लोकसभा प्रभारी कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्षा सुमन शर्मा सहित पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूदा थे।