बस्ती में प्रेमी जोडे की हत्या का खुलासा, लड़की के परिजन अरेस्ट

love couple beaten to death in basti, girl family members arrested

बस्ती। उत्तर प्रदेश में बस्ती के शहर कोतवाली क्षेत्र में प्रेमी-प्रेमिका के शव बरामद होने के मामले में पुलिस ने रविवार को लड़की के परिजनों को गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मूड़घाट कटरा निवासी विजय पाल चौहान की बेटी किरन(18) तथा गोरखपुर के चिल्लूपार निवासी विवेक उर्फ रामू(22) के बीच प्रेम सम्बन्ध चल रहा था।

गत नौ मार्च की रात परिजनों ने किरन को खेत में विवेक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया और क्रोधित हो गए। शिव पाल चौहान उसके भाई जनार्दन चौहान तथा बेटे शम्भू चौहान उर्फ गोलू द्वारा विवेक कुमार की ईंट से मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद उन लोगों ने किरन की भी ईंट मारकर हत्या कर शवों को खेत में फेंक दिया था।

सिंह ने बताया कि शनिवार शाम को विजय पाल चौहान ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि उसकी बेटी कुमारी किरन चौहान की हत्या करके शव को खेत में फेंका गया है। इस सूचना पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की तो पता चला कि लड़की के परिजनों ने ही दोनों की हत्या की है।

पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ के दौरान लड़की के पिता विजय पाल चौहान ने स्वीकार किया गया कि प्रेम-प्रसंग के चलते उसने तथा उसके भाई और बेटे ने दोनों की हत्या कर शवों को खेत में फेंक दिए थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त ईंट, चप्पल, मोबाइल फोन और अारोपियों के खून लगे पहने हुए कपड़े बरामद कर लिए हैं।