माउण्ट आबू में प्रेमी युगल ने पेड से लटक कर की आत्महत्या

Mount Abu police take down the body of couple
Mount Abu police take down the body of couple

सबगुरु न्यूज-माउण्ट आबू। सिरोही जिले के माउण्ट आबू में माचगांव के निकट गुरुवार अल सुबह एक युवक और युवती के शव पेड से लटके हुए मिले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को उतरवाकर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार मांचगांव निवासी युवती और युवक के शव अल सुबह सिरोही कोठी के नीचे स्थित एक पेड पर लटके मिले। इन शवों को देख प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचना दी।

थानाधिकारी भूपेन्द्रसिंह ने मौके पर पहुंचकर शवों को उतरवाया। शवों की शिनाख्त के बाद इन्हें पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भिजवाया। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार इस युगल ने अल सुबह चार बजे के आसपास इस घटना को अंजाम दिया है। रात को दोनों ही अपने घरों में सोए थे, सवेरे करीब चार बजे के आसपास किसी बहाने से घर से निकले और सिरोही कोठी के नीचे पेड पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। इधर थानाधिकारी भूपेन्द्रसिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव दोनों के परिवार वालों को सौंप दिया गया है। युवक के पिता से रिपोर्ट ली गई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो