नर्मदा में प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, पेड पर लडके मिले शव

Love couple commits suicide by hanging from tree in Narmada

नर्मदा। गुजरात में नर्मदा जिले के आमलेथा क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को बताया कि वाघेता गांव में इसी गांव की निवासी शेजलबेन वसावा (17) और उसके पडोसी दीपक वसावा (24) ने शनिवार को पेड़ पर फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली।

शेजल एक सप्ताह पहले अपने मामा राजन के घर प्रताप परा गांव में रहने गई थी। शनिवार को मामा के घर से अपने घर जाने की कहकर निकली थी। शेजल के पिता के घर ना पहुंचने पर उसके मामा उसे ढूढने निकले तब रास्ते में ग्रामीणों ने बताया कि शेजल और दीपक दोनों के शव पेड़ पर लटके हुए हैं।

अाशंका जताई जा रही है कि दोनों ने प्रेम संबंध के चलते यह कदम उठाया होगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

राजकोट में वृद्ध ने की आत्महत्या

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के गांधीग्राम क्षेत्र में रविवार को एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि बजरंग वाडी के पीछे मोचीनगर-1 निवासी हारूनभाई शेख (55) ने अपने ही घर में किसी कारण से सुबह फांसी लगा ली।

मोटरसाइकिल फिसलने से एक श्रद्धालु की मौत, एक घायल

भरूच। गुजरात में भरूच जिले के नेत्रंग क्षेत्र में रविवार को मोटरसाइकिल फिसल जाने से मंदिर दर्शन करने जा रहे एक श्रद्धालु की मौत हो गई तथा अन्य एक घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि सूरत निवासी नरेश वसावा (26) और विनोद वसावा (24) मोटरसाइकिल पर नीलकंठ महादेव के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान दोपहर को अचानक मोटरसाइकिल फिसल जाने से अनियंत्रित होकर गिर गई, जिससे नरेश की मौके पर मौत हो गई तथा विनोद घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत

मोरबी। गुजरात में मोरबी जिले के वांकानेर क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को बताया कि अगाधी पीपडिया गांव में शनिवार की शाम बारिश से बचने के लिए गांव के दो बच्चे पेड़ के नीचे खड़े हो गए, तभी आकाशीय बिजली गिरने से दोनों बच्चे बुरी तरह झुलस गये जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। इसी दौरान गांव में एक भैंस पर भी बिजली गिरने से उसकी भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान विश्वनाथ सिंह जाडेजा (17) और पुष्पनाथ सिंह जाडेजा (18) के रूप में की गई है।