श्रीगंगानगर : इन्दिरा नहर में कूदे प्रेमी युगल के शव बरामद

श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में इन्दिरा गांधी नहर मेें छलांग लगा देने वाले प्रेमी युगल के शव आज चार घंटे के बाद बरामद हो गए।

पुलिस ने बताया कि युवक शिवराम (25) का शव सुबह करीब 10 बजे इन्दिरा गांधी नहर की बुर्जी संख्या 165 पर स्थित कानौर हैड से करीब एक किमी दूर मिला। इसके घंटे बाद युवती माया (28) का शव भी कुछ ही दूरी पर बरामद हो गया।

पुलिस ने शिवराम के चचेरे भाई महावीर नायक द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि हनुमानगढ़ जिले में चक 31 एनडीआर से यह युगल विगत 12 जुलाई की शाम को घर से भाग निकला था।

इनके साथ महावीर भी था। इसी महावीर ने 13 जुलाई की सुबह पुलिस को सूचना दी कि कानौर हैड के पास शिवराम और माया ने एक-दूसरे के हाथ पकड़कर नहर में छलांग लगा दी है।

राजियासर थानाप्रभारी सुरेश कस्वां के अनुसार भादरराम की पत्नी माया के साथ शिवराम के प्रेम सम्बंध हो गए। प्रेम सम्बंधों के चलते दोनों 12 जुलाई की शाम को अपने-अपने घर से भाग निकले। दोनों महावीर के साथ मोटरसाइकिल पर ठुकराना गांव के लिए रवाना हुए। 13 जुलाई को सुबह वे महावीर के सामने ही कानौर हैड के पास नहर में कूद गए।