इटावा में सभासद की नौकरानी लक्ष्मी की हत्या का खुलासा, प्रेमी अरेस्ट

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा शहर कोतवाली इलाके में नगर पालिका परिषद की पूर्व सभासद के घर नौकरानी की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि यह वारदात सभासद प्रेमलता दुबे के घर पर हुई थी। इस मामले में पुलिस ने सूरज नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके लक्ष्मी से प्रेम संबंध थे और वह सभासद के घर पर उनकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने जाता था।

उन्होंने बताया कि लक्ष्मी टयूटर सूरज पर शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन सूरज ने नौकरी मिलने पर शादी करने की बात कही थी। इसी को लेकर के दोनों के बीच झगड़ा हुआ। उन्होंने बताया कि सूरज ने मंगलवार को लक्ष्मी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस मामले को पहले आत्महत्या बताया गया था।

इस बीच प्रेमी सूरज के परिजनों का आरोप कि पुलिस दबाव के चलते नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही जबकि सूरज को इस मामले में फंसाया है। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जांच में नामजद आरोपियों को निर्दाेष साबित कर दिया है और डंडे के बल पर उसके भाई से सूरज से हत्या का जुर्म स्वीकार करा कर उसे जेल भेज दिया।

गौरतलब है कि घटना के दिन पुलिस ने नगर पालिका परिषद की सभासद प्रेमलता और उनके पति पूर्व सभासद दिलीप दुबे के अलावा उनके साले शिवम के अलावा घटनास्थल पर मौजूद रहे ट्यूटर शिवम को हिरासत में ले लिया था। मामले की जांच अभी जारी है।