गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया और कर ली अपनी जिंदगी ख़त्म

दिल्ली : इस Whatsapp ऑडियो को रिकॉर्ड करने के बाद जितेंद्र ने अपनी जिंदगी ख़त्म कर ली और अपनी गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया। लेकिन पुलिस ने इस मामले में पूरी जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की। जब केस में F.I.R दर्ज नहीं हुआ तो आखिरकार लड़के के परिवार को अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया और कर ली अपनी जिंदगी ख़त्म
गर्लफ्रेंड पर आरोप लगाया और कर ली अपनी जिंदगी ख़त्म

दिल्ली में सुसाइड का एक रोंगटे खड़ा कर देने वाला मामला सामने आया है। इस वारदात में सुसाइड करने से पहले एक युवक ने Whatsapp ऑडियो रिकॉर्ड किया है और मरने की वजह बताई है। आत्महत्या करने वाले युवक का नाम जितेंद्र सोढ़ी है। दरअसल, इस मौत की वजह दिल्ली में दो युवाओं के बीच होने वाली एक प्रेम कहानी है। लड़का और लड़की 10 साल से रिलेशनशिप में थे।

लड़के ने अपने ऑडियो क्लिप में कहा है, “मै उसके बिना रह ही नहीं सकता था। वो मुझे धोखा दे रही है, और मैं उसे तकलीफ नहीं दे सकता हूं, इस दर्द से निकलने के लिए मैं खुद को चोट पहुंचा रहा है, मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं, मैं फिर से बता रहा हूं, मेरी आत्महत्या का कारण वो है, उसने मेरे एहसासों का मजाक उड़ाया है, वो मुझे धोखा दे रही है, मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं, धन्यवाद। “

लड़के ने इससे पहले कहा है कि उसने इस रिलेशनशिप में पूरे 10 साल थी, लड़के ने कहा, “मैंने 10 साल लगाए, लेकिन मुझे यह मिला, उसके घरवाले सब सोचते हैं कि मै पीछे पड़ा हूं, मैंने उसके घरवालों को कुछ नहीं कहा।  सोचा लड़की की इज्जत है, सब लड़कों का नाम खराब करते हैं, और यहां लड़की देखो क्या कर रही है।

घटना जून 2018  की है।