प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले युवक को जेल

केंद्रपाड़ा। अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस की एक स्पेशल टीम ने एक 33 साल के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने कहा कि केंद्रपाडा जिले के गंदासाही गांव में रहने वाला रंजन सिंह कुछ साल पहले एक लड़की के संपर्क में आया था और फिर दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।

किन्हीं वजहों से दोनों अलग हो गए, लेकिन रंजन ने अपनी प्रेमिका से बदला लेने की योजना के तहत रुपाली मोहंती के नाम से फेसबुक में एक फर्जी अकाउंट खोला और उस पर अपनी प्रेमिका का एक नग्न वीडियो अपलोड कर दिया। जब मामले की जानकारी पीड़िता को हुई, तो उसने बीते 26 जुलाई को रंजन सिंह के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई।

निकिरै पुलिस ने रंजन के खिलाफ एक मामला दर्ज कर उसके ठिकाने पर दबिश दी लेकिन उसे गिरफ्तार कर पाने में असफल रही क्योंकि वह गांव से भाग गया है।
जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रंजन बेंगलूरु में छिपा हुआ है।

निकिरै थाने के पूर्व आईआईसी काबुली बारिक के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस दल ने बेंगलूरु जाकर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी रंजन सिंह को 19 अक्टूबर को केंद्रपाडा़ लाकर एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल हिरासत में भेज दिया गया है।