लखनऊ जहरीली शराब से तीन लोगों की मौत: मुख्यमंत्री ने जताया शौक

Lucknow 3 people die from poisonous wine
Lucknow 3 people die from poisonous wine

SABGURU NEWS | लखनऊ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में जहरीली शराब से हुई तीन लोगों की मृत्यु की घटना काे संज्ञान में लेते हुये जिला प्रशासन से दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

श्री योगी ने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। उन्होंने घटना की जांच के लिए जिला प्रशासन तथा पुलिस अधिकारियों को स्थल निरीक्षण कर दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने जहरीली शराब के सेवन से प्रभावित हुए व्यक्तियों को समुचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं।
गौरतलब है कि गाजियाबाद जिले में दिल्ली सीमा से लगे खोड़ा काॅलोनी के पास जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मृत्यु हो गयी तथा कई अन्य बीमार हैं।

हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच एन सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में जहरीली शराब का मामला नहीं लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। मृतकों की पहचान अशोक, संदीप और अवनीश के रूप में की गयी है। शराब पीने वाले कई बीमार लोगों का उपचार खोड़ा के स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

खोड़ा थाना इलाके की शंकर विहार कालोनी की पांच और आठ नंबर गली में रहने वाले अशोक, संदीप और अवनीश ने कल रात अपने कुछ साथियों के साथ शराब पी थी। रात में ही उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां आज सुबह उपचार के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई।