लश्कर से जुड़ने का बना व्हॉट्सएप ग्रुप,ज्वॉइन करने की अपील

Notification for Whatsapp users
Notification for Whatsapp users

SABGURU NEWS | लखनऊ में आतंकी संगठनों के नाम व्हॉट्सएप ग्रुप बनाने और उसमें युवाओं को जोड़ने का मामला सामने आया है. ये खबर तब सामने आई, जब लखनऊ के साइबर थाने में एक छात्र ने मामला दर्ज कराया. इस लिंक के सामने आने के बाद एटीएस और साइबर डिपार्टमेंट दोनों सक्रिय हो गए.

पुलिस से जो शिकायत की गई है, उसके मुताबिक एक शख्स के पास एक वीडियो लिंक भेज गया, जिसमें लश्कर के एक ग्रुप में शामिल होने की अपील की गई थी.

राजस्थान से भी जुड़ा है मामला

इस WhatsApp लिंक ने यूपी पुलिस ही नहीं राजस्थान पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं. इस लिंक को खोलने पर अलकायदा और लश्कर-ए-तैयबा के कई वीडियो मिले, जिसमें युवाओं को जेहाद के नाम पर जुड़ने की अपील भी की गई.

आतंकी व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने की अपील

दरअसल मामला लखनऊ का है, जहां एक छात्र ने शिकायत दर्ज कराई है. उसने लिखा कि सोशल मीडिया पर उसे एक लिंक भेजा गया, जिसमें आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा नाम से एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने की रिक्वेस्ट की गई थी.

राजस्थान के स्कूली छात्रों ने बनाया ग्रुप

छात्र ने फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी. वहीं पुलिस ने जब इस मामले की पड़ताल शुरू की तो पता चला कि राजस्थान के भीलवाड़ा के एक स्कूल के कुछ छात्रों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से व्हॉट्स एप ग्रुप बनाया है. ये सभी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र हैं.

IAS इंटरव्यू: लड़की से पूछा ‘आपके शरीर का कौन सा अंग…

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का दावा है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. राजस्थान पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है. लखनऊ साइबर सेल और एटीएस भी अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो