राखी सावंत ने अपनी ‘गलती’ के लिए लिखित में मांगी माफी

ludhiana : Rakhi Sawant Apologizes Her Controversial Remark Against Valmiki

लुधियाना। बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत ने अपनी गलती के लिए भगवान बाल्मीकि की तस्वीर के सामने हाथ जोड़कर माफी मांग ली। राखी सावंत शुक्रवार को यहां पहुंची और दूसरे पक्ष के लोगों को भी सर्किट हाउस बुला लिया तथा दोनों के बीच समझौता हो गया जिसपर राखी ने हस्ताक्षर किए।

एक टीवी शो के दौरान भगवान बाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में माफ़ी मांगने के लिए वह यहां पहुंची और बाल्मीकि की तस्वीर के आगे हाथ जोड़ मांफ़ी मांगी।

ज्ञातव्य है कि कुछ वर्ष पहले इसी मामले को लेकर लुधियाना की स्थानीय अदालत में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुचाने के मामले में एडवोकेट नरिन्दर आदिया ने बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत पर कोर्ट केस किया जिसको लेकर राखी सावंत एक बार खुद भी लुधियाना की स्थानीय अदालत में पेश हो चुकी हैं। कोर्ट का शिकंजा कसता देख राखी सावंत ने समझौता कर लिया।

राखी ने कोर्ट केस करने वाले एडवोकेट नरिंदर आदिया के साथ एक गुप्त बैठक की। बाद में उसने मीडिया के सामने ही भगवान् बाल्मीकि की तस्वीर के आगे हाथ जोड़ और सिर झुका कर अपने कहे हुए अापत्तिजनक शब्दों के लिए माफ़ी मांगी। राखी सावंत बार-बार इसी बात पर ज़ोर दे रही थी कि जो भी विवाद था, उस पर उनका अब समझौता हो गया है जिससे वो खुश हैं।

वकील नरेन्द्र आदिया ने कहा कि वह इस बात से पूरी तरह से सहमत और संतुष्ट हैं कि राखी सावंत को अपनी गलती का अहसास हुआ हैं और उसके लिए माफ़ी भी मांग ली।