संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने प्रशंसकों से की अफवाहों से दूर रहने की अपील

नई दिल्ली। फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने प्रशंसकों से अभिनेता के स्वास्थ्य से संबंधित अटकलों और अनर्गल अफवाहों पर ध्यान नहीं देने तथा उनके लिए दुआएं करने की अपील की है।

मान्यता ने एक बयान में कहा कि मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजय दत्त के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं। हमें इस वक्त को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है।

पिछले कुछ वर्षों में परिवार बहुत मुश्किल हालातों से गुजरा है लेकिन मुझे विश्वास है कि यह समय भी बीत जाएगा। संजय के प्रशंसकों से हार्दिक अनुरोध है कि वह अटकलों और अनर्गल अफवाहों का शिकार नहीं हों बल्कि प्यार, गर्मजोशी और समर्थन के साथ हमारी मदद करें।

61 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार को घोषणा की थी कि वह अपने उपचार के लिए फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। उन्हें सांस लेने में परेशानी होने पर आठ अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें दो दिन बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई थी। मंगलवार को उनके फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित होने की खबर सामने आई। उन्हें तीसरे स्टेज का कैंसर है।

मान्यता ने विश्वास व्यक्त किया कि अभिनेता अपनी बीमारी के खिलाफ लड़ाई में विजय हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि संजय हमेशा से एक फाइटर रहे हैं और हमारा परिवार भी। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षा के लिए चुना है। हम आपकी प्रार्थना और आपका आशीर्वाद चाहते हैं, और हम जानते हैं कि हम एक बार फिर विजेता बनेंगे, जैसा कि हमेशा से होता आया है। आइए हम इस अवसर का उपयोग प्रकाश और सकारात्मकता फैलाने के लिए करें।